Breaking News

Today Click 856

Total Click 3536386

Date 23-01-18

BCCI की तर्ज पर हॉकी इंडिया ने मंगवाए नए हेड कोच के लिए आवेदन

By Mantralayanews :06-09-2017 07:31


रोलेंट ओल्टमेंस को बर्खास्त करने के तीन दिन बाद हॉकी इंडिया ने भारतीय पुरूष टीम के हेड कोच पद के लिए अपनी वेबसाइट पर आवेदन मंगवाए हैं. बीसीसीआई की तर्ज पर हॉकी इंडिया ने वेबसाइट पर पहली बार विज्ञापन दिया है.

विज्ञापन के अनुसार हेड कोच को 31 दिसंबर 2020 टोक्यो ओलंपिक तक का कार्यकाल दिया जाएगा बशर्ते छह महीने के प्रोबेशन में उसका काम संतोषजनक हो. हेड कोच हॉकी इंडिया के हाई परफार्मेंस निदेशक डेविड जान, सीईओ एलेना नार्मन और नियोक्ता भारतीय खेल प्राधिकरण को रिपोर्ट करेगा.

विज्ञापन में कहा गया कि मुख्य कोच ओलंपिक क्वॉलिफिकेशन 2018 में टीम के प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार होंगे. हेड कोच जूनियर पुरूष टीम के विकास और तैयारियों पर भी नजर रखेगा. उसे टीम प्रबंधन को नियमित आधार पर रिपोर्ट देनी होगी.

विज्ञापन के अनुसार आवेदक के पास अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ से हाई परफार्मेंस कोचिंग क्वॉलिफिकेशन लेवल 3 होना चाहिए या अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बतौर कोच उसका कामयाबी का रिकॉर्ड होना चाहिए. उसे दूसरी अंतरराष्ट्रीय टीमों के बारे में भी जानकारी होनी चाहिए. इसके अलावा खिलाड़ियों, कोचों, स्टाफ से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराने का माद्दा होना चाहिए. योग्य उम्मीदवार को ईमेल के जरिए अपना आवेदन 15 सितंबर तक हॉकी इंडिया के सीईओ को भेजना होगा.
 

Source:Agency