Breaking News

Today Click 1663

Total Click 3277159

Date 20-09-17

फर्जी आवेदक बनकर पुलिस आरक्षक की परीक्षा देने पहुंचे दो आरोपी पकड़ाए

By Mantralayanews :06-09-2017 08:34


भोपाल। राजधानी भोपाल के निशातपुरा थाना क्षेत्र स्थित एक इंजीनियरिंग कालेज में पुलिस आरक्षक की परीक्षा में फर्जी आवदेक बनकर परीक्षा देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध चार सौ बीसी का मामला भी दर्ज किया है।
निशातपुरा थाना पुलिस ने  को बताया कि बीते सोमवार को मित्तल कालेज में चल रही पुलिस आरक्षक की परीक्षा में दीपक जाट पिता पवन जाट उम्र 23 वर्ष निवासी हरियाणा के स्थान पर मुकेश जाट पिता रणधीर सिंह जाट उम्र 23 वर्ष निवासी हरियाणा को परीक्षा देते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है।
पुलिस का कहना है कि एग्जाम कंट्रोलर पंकज सांवले पित विश्वनाथ सांवले उम्र 30 वर्ष, को दीपक के एडमिट कार्ड पर शक हुआ। जब उन्होंने दीपक की सीट पर जाकर चैक किया, तो एडमिट कार्ड की फोटे परीक्षा दे रहे मुकेश से मैच नहीं हुई। बाद में उन्होंने मुकेश को एग्जाम रूम के बाहर ले जाकर पूछताछ की।
पूछताछ में मुकेश द्वारा पूरी बात बताई गई, कि वह दीपक की जगह एग्जाम देने के लिए बैठा था। इसके बाद पंकज सांवले ने निशातपुरा पुलिस का इस बात की सूचना दी।
पुलिस का कहना है कि फरियादी पं​कज सांवले की शिकायत पर आरोपी दीपक जाट और मुकेश जाट के खिलाफ धारा 419, 420, 120बी 3—4 परीक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आज बुधवार को आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया जाएगा।
 
 

Source:Agency