Breaking News

Today Click 868

Total Click 3651324

Date 20-05-18

मना करने के बावजूद स्विमिंग पूल गया था भारतीय क्रिकेटर, डूबकर हुई मौत

By Mantralayanews :07-09-2017 08:36


स्पोर्ट्स डेस्क. गुजरात के अंडर-17 क्रिकेटर मोनाथ सोना नरेंद्र की श्रीलंका टूर में स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका टूर पर गई भारतीय अंडर-17 क्रिकेट टीम के इस प्लेयर की मौत पमूनुगमा नाम के होटल में मंगलवार दोपहर को हुई है। आपको बता दें कि बारिश की वजह से मैच रद्द होने के बाद प्लेयर्स होटल वापस लौटे थे और उन्हें होटल रूम में ही रहने की सलाह दी गई थी, लेकिन मना करने के बावजूद 3 खिलाड़ी स्विमिंग पूल जा पहुंचे। गुजरात से था नरेंद्र...
- बताया जा रहा है कि गुजरात का 12 साल का ये क्रिकेटर अपने दो और साथियों के साथ स्विमिंग पूल में उतरा था और अचानक तैरते-तैरते डूब गया। इसके बाद जबतक उसे हॉस्पिटल ले जाया गया तब तक काफी देर हो चुकी थी और डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद रगामा हॉस्पिटल में नरेंद्र का पोस्टमॉर्टम किया गया।
19 सदस्यीय टीम आई थी श्रीलंका
आपको बता दें कि अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए भारत से 19 सदस्यीय टीम श्रीलंका टूर पर गई हुई थी। जिसमें 12 साल का मृतक भी शामिल था। पमूनुगमा पुलिस मामले की जांच कर रही है।
भारतीय सीनियर टीम भी श्रीलंका में
आपको बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम भी श्रीलंका टूर पर है, जहां उसने कल श्रीलंका को एक टी-20 मैच में भी 7 विकेट से हराकर इस टूर में लगातार नौवीं जीत दर्ज की।

Source:Agency