Breaking News

Today Click 162

Total Click 3678329

Date 18-06-18

कोर्ट के कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली चालक की लाश

By Mantralayanews :07-09-2017 08:57


रायपुर । कोर्ट के कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली चालक की लाश कुटुंब न्यायालय परिसर में बुधवार तीसरे पहर एक कमरे में न्यायालय की गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर की संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे से लटकी हुई लाश मिली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल भिजवाया।

न्यायालय कर्मी चुम्मन सिंह ने दोपहर करीब 3 बजे न्यायालय परिसर के कमरे में फांसी के फंदे पर ड्राइवर भूषणलाल ठाकुर(35) की लाश सबसे पहले देखी। उसने इसकी जानकारी अन्य कर्मचारियों को दी तो खलबली मच गई। सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची।

चालक भूषण ने गमछे से फांसी लगाई थी। उसने अपने हथेली पर लिखा था- मैं अपनी मौत का खुद हूं जिम्मेदार। सूचना मिलने पर पत्नी व परिजन भी पहुंचे। पूछताछ में पत्नी ने किसी तरह के तनाव में होने से इनकार किया। पति के खुदकुशी कर लेने से पत्नी व इकलौते बेटे का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।

खुदकुशी की वजह साफ नहीं

पुलिस ने बताया कि मृतक ठाकुर टिकरापारा के मठपारा में किराए के मकान में सपरिवार रहता था। कई सालों से वह न्यायिक अधिकारियों की गाड़ी चलाता आ रहा था। खुदकुशी के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।
 

Source:Agency