Breaking News

Today Click 2001

Total Click 3535113

Date 22-01-18

पलाश के पिता ने एंटी रैगिंग हेल्पलाइन पर की शिकायत

By Mantralayanews :07-09-2017 09:12


भोपाल। मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (मेनिट) में खुदखुशी करने वाले पलाश कोथे के पिता प्रमोद कोथे ने यूजीसी की एंटी रैगिंग हेल्पलाइन पर शिकायत की है। इसमें कोथे ने पलाश की भोपाल में अखबारों की खबर की कटिंग को हेल्पाइन पर ईमेल के माध्यम से भेजा है। उनका कहना है कि मेरे बेटे ने खुदखुशी नहीं की है। उसकी हत्या की गई है। कोथे ने पलाश के रूम मेट, मैनिट प्रबंधन और पुलिस पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।
हेल्पलाइन में पहली बार ऐसी शिकायत की गई है, जिसमें खुदखुशी करने वाले विद्यार्थी के पिता ने की है। इसमें उन्होंने जांच की मांग की है। हेल्पालइन ने मेनिट प्रबंधन को अखबार की कटिंग सहित अन्य दस्तावेजों सहित जांच करने के लिए आदेशित किया है।
रसूखदारों के बेटों के खिलाफ कार्रवाई से बच रही पुलिस
प्रमोद कोथे का कहना है कि पलाश सुसाइड नहीं कर सकता, उसे टॉर्चर कर हत्या की गई। कमरे से मिले सुसाइड नोट पलाश से दबाब में लिखवाया है। वह दवाब में ऐसे ही लिखता है। उनके रुममेट इसमें शामिल हैं। प्रमोद कोथे ने पुलिस जांच पर भी  सवाल उठाए हंै, उनका आरोप है कि मैनिट में रसूखदारों और पैसे वालों के लड़के पढ़ते हंै। पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करने से बच रही है, जांच धीमी हो रही है।

Source:Agency