Breaking News

Today Click 3433

Total Click 3280954

Date 21-09-17

हनीप्रीत की 'सीक्रेट डायरी' में कुछ पन्‍ने सलमान खान के नाम

By Mantralayanews :08-09-2017 08:36


नई दिल्‍ली। दो साध्‍वियों से बलात्‍कार के मामले में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्‍चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीम को लेकर एक खुलासा हुआ है। एक टीवी चैनल के हाथ हनीप्रीत की 19 साल पुरानी डायरी लगी है जिसमें उसकी और राम रहीम के हैरान कर देने वाली कहानियां हैं। 103 पेज की इस डायरी में हनीप्रीत ने दिल की सब बातें लिखी हैं। हनीप्रीत ने डायरी में शेरो-शायरी लिखी है। इस डायरी से पता चलता है कि हनीप्रीत के दिल में कितना दर्द और प्यार का अहसास था। तो आईए आपको बताते हैं कि क्‍या-क्‍या लिखा उस डायरी में। हालांकि उस डायरी में जो कुछ भी लिखा है उसका दावा वनइंडिया नहीं करता। हम आपको न्‍यूज चैनल के हवाले से सारी कहानी बता रहे हैं।

काजोल और सलमान की फैन है हनीप्रीत

हनीप्रीत की डायरी के पहले पेज में भारत का नक्शा दिखाई देता है। डायरी में आप दूसरा पेज खोलने पर आप देखेंगे कि प्रियंका तनेजा उर्फ ANU हनीप्रीत अपने आपको अनु कहती थी। जबकि हनीप्रीत की डायरी के तीसरे पेज में अभिनेत्री काजोल की फोटो है। जिसके उपर लिखा होता हैं HOW Sweet इससे पता चलता है वह काजोल की दीवानी है। डायरी के चौथे पेज पर सलमान खान की वह फोटो लगी है जो फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' के पोस्टर पर थी।

अपने निक नेम का पूरा विवरण दिया है हनीप्रीत ने हनीप्रीत ने अपने निक नेम ANU का पूरा विवरण दिया है। A- attractive, N-naughty, U-unfortunately Girl । इस डायरी में हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता, उसकी छोटी बहन निशु तनेजा और छोटे भाई साहिल तनेजा के नाम लिखे हैं। डायरी में हिंदी और अंग्रेजी में कविताएं लिखी हुई हैं।
बाबा राम रहीम के लिए लिखा है गाना

डायरी में सबसे खास बात यह है कि हनीप्रीत ने राम रहीम के लिए इसमें एक गाना भी लिखा है। जिसको पढ़कर कहा जा सकता है कि बाबा ने हनीप्रीत के दिल में पहले ही जगह बना ली थी। आपको बता दें कि हनीप्रीत फिलहाल फरार है। हरियाणा पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर चुकी है। अब तक हनीप्रीत का कोई सुराग नहीं मिला है।

Source:Agency