Breaking News

Today Click 3428

Total Click 3280949

Date 21-09-17

कंगना की रिलेशनशिप्स पर बहन रंगोली ने सोना को दिया जवाब

By Mantralayanews :08-09-2017 08:38


कंगना को लेकर सोना महापात्रा ने जो ट्वीट किया था, उसे लेकर अब कंगना की बहन रंगोली ने जवाब दिया है. इस तरह एक बार फिर ट्विटर पर रंगोली और सोना महापात्रा के बीच जंग तेज हो गई है.

बता दें कि अपनी फिल्म सिमरन के प्रमोशन में जुटी कंगना रनोट इन दिनों अपने रिलेशनशिप से जुड़े खुलासों को लेकर भी चर्चा में हैं. हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में जब उन्होंने रितिक और अपने रिश्ते को लेकर कई अहम खुलासे किए, तो इस इंटरव्यू पर गायिका सोना महापात्रा ने एक ट्वीट किया. सोना ने लिखा कि कंगना फिजूल और गैरजरूरी बातें कर रही हैं.अब कंगना तो सोशल मीडिया पर हैं नहीं, तो इसका जवाब उनकी बहन रंगोली ने दिया है.

रंगोली ने लिखा है कि जब कोई अपने दिल की बातें कहता है, तो इसे सर्कस नहीं कहा जा सकता. उन्होंने सोना महापात्रा को टैग करते हुए लिखा है कि वह महिला के नाम पर एक काला धब्बा हैं. रंगोली यहीं नहीं रुकी, उन्होंने ये भी कहा कि सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी कमेंट करना बेकार है. इससे सिर्फ दो मिनट का फेम मिलता है वैसे इन रंगोली और सोना के बीच चल रहा ये विवाद सिर्फ इतना सा ही नहीं है. दोनों ने एक दूसरे को कई बार ट्वीट किया है. आखिर में इसके जवाब में सोना को एक लंबी फेसबुक पोस्ट लिखनी पड़ी.

 

Source:Agency