Breaking News

Today Click 143

Total Click 3281411

Date 22-09-17

कपिल शर्मा ने माना- सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद लग गई थी पीने की लत

By Mantralayanews :08-09-2017 08:53


कॉमेडियन कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से ही लगातार ही चर्चा में बने हुए हैं. टीआरपी रेटिंग्स में लंबे समय तक टॉप पर रहने वाला कपिल शर्मा का शो आज टॉप 20 से भी बाहर हो चुका है. हाल ही में कपिल शर्मा के शो के बारे में चर्चाओं का दौर तब तेज हो गया जब सोनी चैनल की ओर से इस पर ब्रेक लगाने का फैसला किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स में शो के बंद होने का कारण कपिल शर्मा को बार-बार शूट कैंसिल बताया गया. शो के बारे में अब बात करने के लिए कपिल शर्मा खुद सामने आ गए हैं. पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कपिल शर्मा ने शो बंद होने से लेकर, अल्कोहल की लत का शिकार होने और सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद पर अपनी बात रखी है.
कपिल शर्मा ने अंग्रेजी अखबार हिंन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने खुलासा किया है कि सुनील ग्रोवर के सात हुए विवाद के बाद वह बहुत दुखी हुए थे. कपिल शर्मा ने कबूल किया है कि इसी विवाद के बाद से ही वह बहुत ज्यादा अल्कोहल लेने लगे. कपिल शर्मा ने बताया है, ''हां, सुनील ग्रोवर और मेरे बीच विवाद हुआ था और वह मेरी गलती की वजह से हुआ. मैंने इस विवाद की बड़ी भारी कीमत भी चुकाई है. लेकिन मीडिया में जिस तरह की बातें हमारे झगड़े को लेकर की गई हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं हैं.
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया था कि ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर जूता फेंका था, लेकिन कपिल शर्मा ने इस बात को गलत बताया है. कपिल शर्मा का कहना है, ''मैंने सुनील पर कभी जूता ने फेंका. इतना ही नहीं मैंने आजतक किसी के साथ भी ऐसा नहीं किया है. मैं कभी ऐसा करने के बारे में सोच भी नहीं सकता.''
कपिल शर्मा ने माना है कि उनका पूरा विवाद पर सामने आकर नहीं बोलना एक बड़ी गलती बन गया. कपिल शर्मा ने कहा, ''जब मेरे बारे में गलत बातें कहीं जा रही थी उस वक्त सामने आकर सच नहीं बताना मेरी बड़ी गलती है. मीडिया के बड़े तबके ने मेरी चुप्पी का गलत इस्तेमाल किया. जिस तरह की बातें मीडिया में मेरे बारे में कही गई वह बहुत दुख देने वाली रहीं.''
कपिल शर्मा ने कहा है कि उन्होंने सुनील ग्रोवर को अपने शो में वापस लाने की पूरी कोशिश की, लेकिन मेरी कोशिश कामयाब नहीं हो पाई. सुनील ग्रोवर ने अपने लाइव इवेंट्स और दूसरी परफॉर्मेंस के चलते 'द कपिल शर्मा शो' में वापस आने से मना कर दिया. कपिल शर्मा ने कहा है कि यह शो आज भी जितना मेरा है उतना ही सुनील ग्रोवर का भी है.
 बता दें कि शो बंद होने के बाद भी कपिल शर्मा को लगने वाले झटकों का सिलसिला बंद नहीं हुआ है. मुश्किल समय में भी उनके साथ बने रहने वाले कीकू शारदा ने भी अब कपिल शर्मा के शो को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है. हाल ही में 'बुआ' का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह भी कपिल शर्मा के शो से खुद को अलग कर चुकी हैं.

Source:Agency