Breaking News

Today Click 62

Total Click 3275558

Date 20-09-17

शरद पवार की बेटी को मंत्री बनाने वाले थे पीएम नरेंद्र मोदी!

By Mantralayanews :11-09-2017 08:46


शिवसेना सांसद संजय राउत ने ये दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनसीपी चीफ शरद पवार की बेटी सुप्रिया सूले को अपने मंत्रिमंडल में शामिल करने की पेशकश की थी.

पार्टी के मुखपत्र 'सामना' में छपे एक लेख में राउत ने शरद पवार के साथ एक मुलाकात के बारे में बताया. उन्होंने शरद पवार से मीडिया में आई उन खबरों के बारे में पूछा जिनमें कहा गया था कि पवार मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होंगे.

राउत ने लिखा, 'पवार ने मुझसे कहा कि मीडिया में आई खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने इस तरह की खबरों को मूर्खता की हद करार दी.' उन्होंने दावा किया कि पवार ने कहा, 'मेरी पार्टी के बारे में अफवाह फैलाई जा रही हैं. मोदी ने एक बार मुझसे कहा था कि वह सुप्रिया को अपने मंत्रिमंडल में शामिल करना चाहते हैं. उस बैठक में मौजूद सुप्रिया ने मोदी से कहा कि वह बीजेपी में शामिल होने वाली अंतिम व्यक्ति होंगी.'

फैलाई जा रही है अफवाह

राउत यह भी कहा कि पवार ने उन्हें बताया कि एनसीपी का रुख स्पष्ट है, फिर भी भ्रम पैदा करने के लिए अफवाह फैलाई जा रही है. उन्होंने कहा, 'शरद पवार यह कहते हैं, लेकिन एनसीपी के ऐसे वरिष्ठ नेता भी हैं जो (महाराष्ट्र के) मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के संपर्क में हैं. शिवसेना के लिए चिंता का कोई कारण नहीं है, चाहे एनसीपी फड़णवीस मंत्रिमंडल में शामिल होना चाहे या मुख्यमंत्री एनसीपी नेताओं के साथ गुप्त बैठकें करें.'

बता दें कि एनसीपी प्रमुख के एक करीबी सहयोगी ने कहा कि वह अपने गृहनगर बारामती में हैं और उचित समय पर सामना के लेख का जवाब देंगे.

Source:Agency