Breaking News

Today Click 2891

Total Click 3403621

Date 18-11-17

अब अपनी जिंदगी पर किताब लिखना चाहती है कंगना रनौत

By Mantralayanews :11-09-2017 09:41


बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत अक्सर अपने बोल्ड और बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने बेबाक बयानों से भरा एक इंटरव्यू दिया था, इस इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे किये थे। इन खुलासों के बाद कंगना रनौत की कुछ लोग आलोचना कर रहे है इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं, तो कुछ लोग कंगना के साथ खड़े होकर उनका समर्थन कर रहे हैं।
इन सब को देखते हुए कंगना ने बयान जारी किया है उन्होंने कहा है कि अगर उनका करियर समाप्त भी होता है तो उनके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है, क्योंकि पूरी जिंदगी के लिए उनके पास सफलता की एक बड़ी कहानी है।

 उन्होंने कहा, “मैंने संघर्ष के दिनों में अपने डर के ऊपर काम किया और खुद को तलाशने की कोशिश की, लेकिन अब मैं खुद से अपने व्यवहार से महिला के रूप में खुद को लेकर अपनी क्षमताओं से पूरी तरह संतुष्ट हूं। मैंने बिना किसी ज्ञान के 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था, लेकिन 30 साल की उम्र में मैं कुद के बारे में काफी जानती हूं। मेरे अंदर उपलब्धि की भावना है। मैं तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हूं। अगर मेरा सफर समाप्त भी होता है तो मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है।”
कंगना ने कहा, “मैंने मनाली में एक खूबसूरत घर बनाया है और मैं वहां वक्त बिताना चाहती हूं किताब लिखना चाहती हूं और फिल्म का निर्देशन करना चाहती हूं।”
 

Source:Agency