Breaking News

Today Click 3313

Total Click 3416833

Date 22-11-17

ग्रीनपार्क की दूधिया रौशनी में खेला जायेगा दिलीप ट्रॉफी मैच

By Mantralayanews :11-09-2017 09:50


कानपूर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में बीसीसीआई के बेहद ही अहम टूर्नामेंट का आयोजन होने जा रहा है. मजे की बात यह है कि इस टूर्नामेंट का आयोजन फ्लड लाइट में किया जायेगा और दर्शक इस मैच का आनंद मुफ्त में ले सकेंगे. जी हाँ, दरअसल 13 से 22 सितम्बर के बीच ग्रीनपार्क स्टेडियम को दिलीप ट्रॉफी के दो मैचों की मेजबानी करने का जिम्मा मिला है. यह पहला मौका है जब ग्रीनपार्क में राष्ट्रीय स्तर का मैच फ्लड लाइट में कराया जायेगा.

यूपीसीए के डायरेक्टर एस. के. अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि, दोनों ही टीमें (इंडिया ब्लू और इंडिया रेड) सोमवार को कानपुर पहुँच जाएँगी और शाम को ग्रीनपार्क में अभ्यास भी करेंगी. उन्होंने बताया कि, ग्रीनपार्क स्टेडियम में पहली बार दिलीप ट्रॉफी मैच का आयोजन हो रहा है जिसको लेकर यहाँ के कर्मचारी भी काफी उत्साहित है. अग्रवाल ने बताया कि यहाँ पहला मैच 13 से 16 सितम्बर के बीच खेला जायेगा जबकि दूसरा मैच 19 से 22 सितम्बर के बीच होगा.

आपको बता दें कि ग्रीनपार्क स्टडियम में अंतर्राष्ट्रीय मैच के आयोजन के बाद यह पहला मौका है जब राष्ट्रीय स्तर का मैच दूधिया रौशनी में खेला जायेगा. साथ ही पहली बार इस ग्राउंड पर गुलाबी गेंद का इस्तेमाल किया जायेगा. वहीँ इस मैच का लुफ्त उठाने के लिए दर्शकों से टिकट के रूप में एक भी रुपया नहीं लिया जायेगा और दर्शक इस मैच का मजा मुफ्त में उठा सकेंगे.

Source:Agency