Breaking News

Today Click 1900

Total Click 3535012

Date 22-01-18

हादसे के 3 दिन बाद नींद से जागे CM खट्टर, प्रद्युम्न के पिता से की बात

By Mantralayanews :11-09-2017 10:04


नई दिल्ली : गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितंबर को हुई प्रद्युम्न मर्डर केस में वारदात के 3 दिन बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर नींद से जागे और प्रद्युम्न के पिता से हादसे के चौथे दिन फोन पर बात की। गौरतलब है कि सीएम खट्टर ने प्रद्युम्न के पिता से उस वक्त बात की जब वो हत्या की सीबीआई जांच की मांग के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे। मुख्यमंत्री खट्टर ने मामले की सुनवाई से ठीक पहले प्रद्युम्न के पिता को फोन कर भरोसा दिया कि वो जिस जांच से संतुष्ट होंगे, सरकार वह जांच कराने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि अगर वह सीबीआई जांच चाहते हैं तो सरकार उसके लिए भी तैयार है।

प्रद्युम्न हत्याकांड से देश में सदमे हैं। तमाम अभिभावक स्कूलों में अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित और परेशान हैं। पूरे मामले पर हरियाणा सरकार के रवैये से भी लोग आहत और आक्रोषित हैं। लेकिन हादसे 3 दिन तक मुख्यमंत्री खट्टर को इस हत्याकांड पर पीड़ित परिवार के साथ संवेदना जताने की भी फुर्सत नहीं मिली। सीएम खट्टर ने पीड़ित परिवार से उस वक्त बात की जब वो मामले की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुके थे।

ये पहला मामला नहीं है जब संवेदनशील मामलों पर भी मुख्यमंत्री खट्टर असंवेदनशील रहे हों। कई अहम मौकों पर देखा गया है कि सीएम खट्टर स्थिति की गंभीरता को समझने में असफल रहे हों और उनके इस रवैये को लेकर उनकी आलोचना हुई हो।

Source:Agency