Breaking News

Today Click 3438

Total Click 3280959

Date 21-09-17

ऐश्वर्या के साथ रोमांस करने के लिए मोटी रकम मांग रहे थे माधवन!

By Mantralayanews :12-09-2017 07:37


ऐश्वर्या राय की फिल्म 'फन्ने खां' लंबे समय से सुर्खियों में हैं. इस फिल्म से कई कलाकारों का नाम जुड़ चुका है. पहले कहा जा रहा था कि फिल्म में ऐश्वर्या के साथ आर.माधवन रोमांस करते नजर आने वाले हैं. लेकिन फिर उनकी जगह राजकुमार राव ने ले ली.

कहा जा रहा था कि माधवन डेट्स ना होने के चलते इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए. लेकिन अब इससे जुड़ी एक नई बात सामने आई है. एक वेबसाइट पर छपी खबर की मानें तो माधवन ज्यादा पैसे की डिमांड के चलते फिल्म से बाहर हुए हैं.

खबर के मुताबिक माधवन फिल्म में ऐश्वर्या के लव इंटरेस्ट के रोल में नजर आने वाले थे. 15 दिन की शूटिंग के लिए माधवन ने 1.5 करोड़ रुपए की मांग की थी. फिल्म मेकर्स को यह रकम बहुत बड़ी लगी. इस वजह से आखिर में ये फैसला लिया गया कि माधवन की जगह किसी और को साइन किया जाए.

ऐसा नहीं है कि राजकुमार राव को ये फिल्म आसानी से मिल गई. इसके लिए कई अक्षय ओबरॉय से लेकर कार्तिक आर्यन तक कई एक्टर्स के ऑडिशन लिए गए. फिल्म मेकर्स इसमें मलयालम इंडस्ट्री के चर्चित चेहरे आदिल इब्राहिम को लेना चाहते थे. लेकिन वह भी कुछ वजहों से फाइनल नहीं हो पाए. तब कहीं जाकर राजकुमार राव के नाम पर मुहर लगी.
 

Source:Agency