Breaking News

Today Click 1615

Total Click 3277111

Date 20-09-17

'मैं प्रधानमंत्री कैंडिडेट बनने के लिए पूरी तरह से तैयार': राहुल

By Mantralayanews :13-09-2017 07:03


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया है कि वो देश के अगले प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। राहुल ने यह बातें बार्कले के यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में छात्रों को संबोधित करते हुए कहीं।  
राहुल ने इस संबोधन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों पर भी हमला बोला, उन्होंने खास तौर पर नोटबंदी और जीएसटी की आलोचना की। 

राहुल गांधी से जब पूछा गया कि क्या आप अपनी मां सोनिया गांधी की जगह पार्टी की कमान संभालने के लिए तैयार हैं? इस पर उन्होंने कहा कि हां मैं पूरी तरह से तैयार हूं। 

राहुल ने कहा कि 2019 होने वाले आम चुनावों में नरेंद्र मोदी के खिलाफ मेरे लड़ने का फैसला कांग्रेस पार्टी करेगी। उन्होंने कहा कि मेरा चुनाव लड़ने का फैसला निष्पक्ष होगा, यह फैसला पार्टी को करना है। 

बीजेपी ने राहुल पर बोला हमला
राहुल के पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात पर बीजेपी ने उन पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में हमेशा से परिवारवाद की राजनीति का प्रसार होता रहा है, जो अब आगे भी जारी रहेगी। 

राहुल ने कहा कि परिवारवाद की राजनीति पर बोलते हुए कहा कि परिवारवाद की राजनीति भारतीय राजनीतिक दलों की समस्या है, लेकिन पूरा देश ही ऐसे चल रहा है। तो ऐसे में सिर्फ मेरी ही आलोचना करना ठीक नहीं है...भारत में यही होता है। 

Source:Agency