Breaking News

Today Click 1941

Total Click 3598660

Date 25-02-18

शराब और फोन खरीदने के लिए बाप ने 11 महीने के बच्चे को बेचा

By Mantralayanews :13-09-2017 07:04


ओडिशा के भद्रक में एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. एक बाप ने शराब और मोबाइल खरीदने के लिए अपने 11 महीने के बेटे को 25 हजार रुपये में बेचने की कोशिश की. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

23 हजार में बेचा बेटा

पुलिस ने बताया कि बलराम मुखी ने 23 हजार रुपये में अपने बेटे को बेच दिया. आरोपी पिता ने दो हजार रुपये में मोबाइल फोन और 1500 रुपये में 7 साल की बेटी के लिए पायल खरीदी. बचे हुए 19 हजार 500 रुपये शराब खरीदने में खर्च कर दिए. पुलिस ने मुखी की पत्नी सुकुति से भी पूछताछ की है. बता दें कि दोनों का 10 साल का एक और बेटा है.

अपराध में साला भी शामिल

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, भद्रक के एसपी अनूप साहू ने कहा कि कि मुखी की कोई रेगुलर आय नहीं थी. अनूप साहू ने कहा, 'आरोपी एक सफाईकर्मी है और पुलिस के अनुसार ऐसा लगता है कि उसे इसकी आदत है. बता दें कि इस अपराध में मुखी का साला बलिया और एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी शामिल है.'

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने कराई डील

भद्रक कस्बे के प्रभारी निरीक्षक मनोज राउत ने बताया कि बलराम मुखी ने अपने बेटे को सोमनाथ सेठी को बेचा है. सोमनाथ राज्य सरकार से एक ड्राइवर के रूप में सेवानिवृत्त हुए थे. उनके 24 साल के बेटे की साल 2012 में मृत्यु हो गई थी. इस हादसे के बाद से ही सोमनाथ की पत्नी डिप्रेशन में थी. उनकी पत्नी इस सदमे से निकल सके , वो ठीक हो सके इसलिए सोमनाथ ने बच्चे को खरीद लिया. उन्होंने कहा कि इस कपल की भी जांच की जाएगी. बता दें कि आंगनवाड़ी कार्यकर्ता जो सेठी को जानता था. उसने मुखी को इसके बारे में बताया और उनके बीच सौदा कराया.
 

Source:Agency