Breaking News

Today Click 3220

Total Click 3416740

Date 22-11-17

हनीप्रीत को लेकर हवा में लठ चला रही हरियाणा पुलिस, रोज नई चर्चाएं

By Mantralayanews :13-09-2017 07:05


जेएनएन, चंडीगढ़। डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत के बारे में हरियाणा पुलिस का रवैया हवा में लठ चलाने जैसा है। तमाम जांच अौर टीमों को कई जगह भेजे जाने के बाद भी पुलिस को हनीप्रीत के बारे में ठोस जानकारी नहीं मिल पाई हैै। दूसरी ओर, सूत्रों का कहना है कि हनीप्रीत की राजस्थान के बाडमेर में लोकेशन मिली है, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि से इन्‍कार कर दिया।

हनीप्रीत को ढूंढने में विफल हरियाणा पुलिस यह भी नहीं बता रही कि कितनी जांच टीम बनाई है और प्रत्येक टीम में कितने अधिकारी शामिल हैैं। पुलिस अधिकारियों द्वारा हनीप्रीत के बारे में कोई जानकारी नहीं देना भी संदेह पैदा कर रहा है। पुलिस सिर्फ एक ही रटारटाया जवाब दे रही कि हनीप्रीत के नेपाल भागने की आशंका है और भारत-नेपाल बार्डर पर टीमें लगाई गई हैैं।

हनीप्रीत के अलावा उन तीन लोगों का भी अभी तक कुछ नहीं पता चला, जिनके साथ वह सुनारिया जेल से गई थी। उसके कभी पाकिस्तान तो कभी अमेरिका या आस्ट्रेलिया जाने की खबरें सोशल मीडिया पर आ रही हैैं। सूचना यह भी आई कि वह राजस्थान के बाडमेर में है और उसकी डेरा प्रबंधक विपसना से बात हुई है, लेकिन किसी पुलिस अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

पुलिस अफसरों के पास हर सवाल का यही जवाब है कि अभी हनीप्रीत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हनीप्रीत की जान को खतरा होने की बात पुलिस महानिदेशक बीएस संधू पहले ही स्वीकार कर चुके हैैं। उसकी गिरफ्तारी के लिए इंटरनेशनल अलर्ट जारी किया जा चुका है।
 

Source:Agency