Breaking News

Today Click 488

Total Click 3405352

Date 20-11-17

इन तरीको से करे ट्रेवल बैग की तैयारी

By Mantralayanews :12-10-2017 04:36


जो महिलाएं ज्यादा ट्रेवल करती है वे हमेशा कन्फ्यूज रहती है कि किस तरह अपने सामान की पेकिंग करे, जिससे सारे सामान ठीक से रखा जाये और ट्रेवेल का मजा किरकिरा न हो. इसलिए आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे तरीके जिनसे आप अपने टूर को आसान और मजेदार बना देंगे. अपने मेकअप किट में सिर्फ फाउडेशन, लूज पाउडर, मस्कारा, आइलाइनर, लिपस्टिक और मॉश्चराइजर ही रखें.

अच्छी एसेसरीज आपके लुक को और बेहतर बनाती है तो इसलिए आप एक क्लच और नेकपीस जरूर रखें. साथ ही फाॅर्मल और ईवनिंग ड्रेसेस को अलग गारमेंट बैग में रखें, जिससे इन्हें निकालने में आसानी हो. अगर आप मोबाईल ज्यादा यूज़ करते है तो आप एक पोर्टेबल एडाॅप्टर और पावर बैंक साथ रखें, इससे फोन की बैटरी खत्म होने की स्थिति में आप चार्ज कर सकते है साथ ही आप कोई परेशानी में अपने घर वालो से जुड़े रहेंगे और आसानी से बात कर पाएंगे.

इन सब के अलावा आप अपना ट्रेवल बैग भी ध्यान से चुने, आपका बैग लाइट वेट और वॉटर प्रूफ होने के साथ ऐसा होना चाहिए कि जिसमे आपका पूरा सामान आराम से आ जाए. साथ ही ट्रेवल बैग में बैटरी, माचिश जरूर रखे ये ऐसी छोटी-छोटी चीजे है जिनकी आपको कभी भी जरुरत पड़ सकती है.
 

Source:Agency