Breaking News

Today Click 11985

Total Click 3924856

Date 26-09-18

आलोचना नहीं सह पाने वाले अब मेरी जान लेना चाहते हैं : कमल हासन

By Mantralayanews :05-11-2017 05:04


चेन्नई: अभिनेता कमल हासन ने शनिवार को अपने विरोधियों को करारा जवाब देते हुए कहा कि जो लोग आलोचना के सामने खड़े नहीं हो सकते, अब वे उनकी जान लेना चाहते हैं. कमल ने किसानों के एक समूह को संबोधित करते हुए कहा, "अगर हम उन पर सवाल उठाते हैं तो वे हमें राष्ट्र-विरोधी करार देते हैं और जेल भेजना चाहते हैं. अब चूंकि जेलों में तो कोई जगह खाली नहीं है, इसलिए वे हमें गोली मारकर खत्म करना चाहते हैं."

उन्होंने यह बातें अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा के बयान पर प्रतिक्रिया में कहीं. मालूम हो कि, अखिल भारतीय हिंदू महासभा के वरिष्ठ नेता ने शुक्रवार को प्रसिद्ध तमिल अभिनेता कमल हासन द्वारा 'हिंदू आतंकवाद' पर दिए बयान के लिए उन्हें आड़े हाथ लिया और कहा कि इस तरह के लोगों को 'गोली मार देनी चाहिए.'

हासन द्वारा एक सप्ताहिक पत्रिका में हिंदू आतंकवाद को लेकर दिए बयान की ओर इशारा करते हुए महासभा के नेता पंडित अशोक शर्मा ने कहा इस तरह के लोग अपने पक्षपातपूर्ण संप्रादायिक एजेंडे के तहत हिंदुत्व मानने वालों का संबंध हिंदू आतंक से जोड़ते हैं. उन्होंने कहा, "कमल हासन जैसे लोगों से निपटने के लिए फांसी पर चढ़ा देने या गोली मार देने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है."

Source:Agency