Breaking News

Today Click 1885

Total Click 3726988

Date 16-07-18

IND vs SL: भारत दौरे के लिए श्रीलंकाई टीम से मेंडिस बाहर

By Mantralayanews :06-11-2017 05:17


कोलंबो: श्रीलंका के चयनकर्ताओं ने भारत के आगामी दौरे के लिये अपनी 15 सदस्यीय टीम से बल्लेबाज कुसाल मेंडिस को बाहर किया जबकि एंजेलो मैथ्यूज ने टीम की अगुवाई के लिये वापसी की. दायें हाथ के सलामी बल्लेबाज कुशाल सिल्वा को भी उस टीम से बाहर किया गया जो संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में विजेता रही थी. मैथ्यूज चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाये थे.

वर्ष 2015 में टेस्ट पदार्पण करने के बाद 22 वर्षीय मेंडिस को कुमार संगकारा और महेला जयवर्धने के संन्यास के बाद श्रीलंका के लिये बल्लेबाजी में सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार के रूप में देखा जा रहा था. मेंडिस अपने पदार्पण के बाद लगातार 22 मैच खेलने के बाद एक टेस्ट से बाहर हुए हैं.

श्रीलंकाई टीम भारत में तीन टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी. टीम बुधवार (8 नवंबर) को भारत के लिये रवाना होगी.

टीम इस प्रकार है : दिनेश चांदीमल (कप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, धनंजय डि सिल्वा, सादीरा समराविक्रेमा, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरू थिरिमाने, रंगना हेराथ, सूरंगा लकमल, दिलरूवान परेरा, लाहिरू गामागे, लक्षण संदाकन, विश्व फर्नांडो, दासुन शनाका, निरोशन डिकवेला और रोशन सिल्वा.
 

Source:Agency