Breaking News

Today Click 1857

Total Click 3726960

Date 16-07-18

BIGG BOSS 11: घर से OUT हुईं ढिंचैक पूजा, घरवालों ने ऐसे दी विदाई...

By Mantralayanews :06-11-2017 05:25


बिग बॉस सीजन-11 के 35वें एपिसोड में होस्ट सलमान खान घर में आते ही कहते हैं कि आज घर में सभी लोग अपने आप से जुड़ा कोई एक सच बताएंगे। वहीं सलमान घरवालों के साथ एक गेम भी खेलते हैं जिसमें सलमान बताते हैं कि वो दो जोड़ियां बनाएंगे जिसमें एक घरवाले को सवाल पूछा जाएगा अगर उसने जवाब ना में दिया तो दूसरे घर के सदस्य को उसकी कीमत चुकानी पड़ेगी- वैक्स का दर्द सहकर। एपिसोड के आखिरी में सलमान बताते हैं कि घर से बाहर किसे निकलना पड़ेगा। घरवालों ने इस बार बाहर जाने वाले वाली कंटेस्टंट ढिंचैक पूजा को शानदार विदाई दी।

टास्क के लिए पहली जोड़ी आकाश और बंदगी की बनाई जाती है। इसमें बंदगी 2 सवालों का जवाब ना में देती हैं इसके बाद आकाश की छाती के बाल निकाले जाते हैं। दूसरी जोड़ी सपना और पुनीश की होती है। इसमें पुनीश को तीनों बार बाल निकलवाने पड़ते हैं। इसके बाद बारी आती है हिना और विकास की। हिना तीनों सवालों के जवाब जानबूझ कर ना में देती हैं। वहीं इसकी कीमत अपने बाल साफ करा के विकास को चुकानी पड़ती है।

इस टास्क के बाद सलमान घर की साफ-सफाई की बात करते हैं। सलमान घरवालों से पूछते हैं कि घर में उनके हिसाब से कौन सबसे गंदगी से रहता है? ज्यादातर लोगों ने अर्शी का नाम लिया। इसके बाद बारी आती है घरवालों के सीक्रेट जानने की।
 

Source:Agency