Breaking News

Today Click 318

Total Click 3404108

Date 19-11-17

अलाउद्दीन खिलजी के बाद क्रिकेटर बन जलवा दिखाएंगे रणवीर सिंह

By Mantralayanews :06-11-2017 05:26


मुंबई: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने के बाद अभिनेता रणवीर सिंह क्रिकेट के ग्राउंड में अपना जलवा दिखाएंगे. कपिल देव की कप्तानी में 1983 क्रिकेट विश्व कप में जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम की अविश्वसनीय यात्रा को दर्शाती फिल्म '83' अगले साल पांच अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म के निर्माता रिलायंस एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स, विब्ररी मीडिया और कबीर खान फिल्म्स ने रविवार को यह घोषणा की. कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह स्टार क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाएंगे.

इस फिल्म में यह दिखाया जाएगा कि कैसे एक नई टीम ने कपिल देव की कप्तानी में वेस्टइंडीज को हराया. यह फिल्म न केवल टीम की जीत को दिखाएगी बल्कि यह भी दर्शाएगी कि कैसे एक युवा राष्ट्र ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी छाप छोड़ी.
कबीर खान ने एक बयान में कहा, "1983 में एक युवा के रूप में जब मैंने भारत को यह विश्व कप जीतते हुए देखा, तब मुझे इसका अहसास भी नहीं था कि यह जीत भारतीय क्रिकेट की तस्वीर बदल देगी. एक निर्देशक के रूप में मैंने अब तक जितनी भी बेहतरीन कहानियों पर काम किया है, यह उनमें से एक है."

कबीर ने कहा, "यह बहुत अच्छी बात है कि रणवीर इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभाएंगे. ईमानदारी से बताऊं तो जबसे मैंने इस फिल्म की कहानी के बारे में सोचना शुरू किया तब से मैं इस रोल के लिए किसी अन्य कलाकार के बारे में सोच भी नहीं सकता."

रिलायंस एंटरटेनमेंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिबाशीश सरकार ने कहा, " '83' का विश्व कप जीतना हर भारतीय के लिए गर्व की बात थी और हम उन शानदार पलों को वर्तमान और भविष्य की पीढ़ी के लिए इस फिल्म के माध्यम से वापस दिखाना चाहते हैं."
बता दें, रणवीर सिंह ने शनिवार को फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग खत्म की है. इसकी जानकारी ट्विटर पर देते हुए अभिनेता ने लिखा, "और यह पूरी हुई. अलविदा अलाउद्दीन. एक साल और कुछ सप्ताह बाद, मैं आपको विदाई दे रहा हूं. आपकी अशांत आत्मा को शांति मिले .. खिलजी." बता दें, 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर अहम किरदार में दिखेंगे.

Source:Agency