Breaking News

Today Click 491

Total Click 3405355

Date 20-11-17

राहुल द्रविड़ और महेंद्र सिंह धोनी से मदद नहीं मिलने से श्रीसंत निराश

By Mantralayanews :07-11-2017 06:14


कोच्चि.... भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग केस में राहुल द्रविड़ और महेंद्र सिंह धोनी के लिए अपनी नाराजगी जाहिर की। तेज गेंदबाज का कहना है कि दोनों ने ही मुश्किल समय में उनका साथ नहीं दिया। एक अंग्रेजी चैनल को दिए इंटरव्यू में श्रीसंत ने बीसीआई को भी खूब खरी-खोटी सुनाई और कहा कि वह दूसरे देश के लिए खेलना चाहते हैं। 

श्रीसंत का कहना है कि राहुल द्रविड़ ने मुसीबत के समय उनकी जगह टीम फ्रैंचाइजी का साथ दिया। उन्होंने यह भी कहा कि धोनी ने उनकी भावुक अपील का कोई जवाब नहीं दिया। एक अग्रेंजी न्यूज चैनल से बातचीत में श्रीसंत ने कहा, 'यह बहुत दुख की बात है कि राहुल द्रविड़ ने मेरे बजाय राजस्थान रॉयल्स टीम का साथ दिया जबकि वह मुझे अच्छी तरह से जानते हैं'। 

महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मैंने धोनी को एक भावुक मैसेज भेजा लेकिन उन्होंने भी उसका कोई जवाब नहीं दिया। मेरे लिए यह सब देखना और इससे लड़ना मुश्किल है। श्रीसंत का दावा है कि 6 या शीर्ष 10 भारतीय खिलाड़ियों को दिल्ली पुलिस ने आरोपी बनाया था। श्रीसंत ने कहा, 'अगर सारे 6 नाम बाहर आ गए तो इससे खेल पर काफी प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा। यह राष्ट्रीय टीम नहीं है और बीसीसीआई एक प्राइवेट फर्म है। अगर मुझे खेलने की इजाजत दी गई तो मैं दूसरे देश के लिए भी खेलने से बिल्कुल पीछे नहीं हटुंगा।' 

Source:Agency