Breaking News

Today Click 449

Total Click 3405313

Date 20-11-17

13 साल लिव इन में रह चुके हैं दो बेटियों के पिता, अब बनना चाहते हैं CM

By Mantralayanews :07-11-2017 06:23


सुपरस्टार कमल हासन अभिनेता से नेता बनने के रास्ते पर हैं. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं. माना जा रहा है कि कमल हासन आज अपने जन्मदिन के मौके पर राजनीति में आने का बड़ा ऐलान कर सकते हैं. उन्होंने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा है कि वह राजनीति में आने के सतह CM बनने को तैयार हैं.

मंगलवार को उन्होंने अपने जन्मदिन पर चेन्नई में बारिश से प्रभावित एक इलाके में मेडिकल कैंप खोला. उन्होंने कहा कि मेरे जन्मदिन पर केक ना काटे बल्कि बारिश से परेशान लोगों की मदद करें. गौरतलब है कि चेन्नई में बारिश से बुरा हाल है, कई जगह पानी भरने से बाढ़ की स्थिति भी हो रही है.

कमल हासन की गिनती भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में की जाती है. उनकी जिंदगी भी काफी दिलचस्प है. कमल हासन ने दो शादियां की थीं. वाणी गणपति के साथ पहली शादी हुई. गणपति संग तलाक के बाद कमल ने अभिनेत्री सारिका के साथ दूसरी शादी की. इस शादी से दो बेटियां हैं. कमल की दोनों बेटियां श्रुति और अक्षरा अभिनेत्री हैं.

कमल हासन सारिका से अलग होने के बाद करीब 13 साल तक लिव इन में भी रहे. उनकी लिव इन पार्टनर एक्ट्रेस गौतमी थीं. गौतमी ने खुद एक ब्लॉग में कमल से अलग होने की बात बताई. गौतमी ने अपने ब्लॉग जिंदगी और फैसले में लिखा था, कमल से अलग होने का फैसला मेरी जिंदगी के सबसे मुश्किल फैसलों में से एक है. गौतमी ने लिखा था, मेरे लिए दुखद है ये बताना कि मैं और मिस्टर हासन अब साथ नहीं है.

गौतमी ने लिखा था, 13 साल साथ रहने के बाद यह फैसला लेना मेरे लिए बहुत कठिन है. किसी के लिए ऐसे फैसले लेना आसान नहीं होता. या तो आप रिश्ते में रहकर अपने सपनों के साथ समझौता कर लेते हैं या फिर सच्चाई को स्वीकार कर आगे बढ़ जाते हैं. गौतमी ने यह भी कहा कि उन्हें किसी की हमदर्दी नहीं चाहिए और ना ही वो किसी को दोष देना चाहती हैं. गौतमी ने तेलगु, मल्यालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. उन्होंने बहुत से टीवी शोज होस्ट और जज भी किया है. गौतमी और कमल हाल ही में फिल्म में नजर आए थे. गौतमी ने लिखा, मैं कमल के काम की हमेशा से फैन रही हूं और आगे भी रहूंगी.
 

Source:Agency