Breaking News

Today Click 1237

Total Click 3737506

Date 22-07-18

प्रद्युम्न हत्याकांड : 11वीं के छात्र को CBI ने लिया हिरासत में

By Mantralayanews :08-11-2017 05:09


गुरुग्राम। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है। केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए इसी स्कूल में पढ़ने वाले 11वीं के एक छात्र को हिरासत में लिया है।

माना जा रहा है कि प्रद्युम्न हत्याकांड में इस छात्र की कोई न कोई भूमिका जरूर है। वहीं छात्र को हिरासत में लेने को लेकर सीबीआई की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

यहां पर बता दें कि सितंबर महीने में गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशल स्कूल में एक दर्दनाक हादसा सामने आया था। भोंडसी स्थित रायन इंटरनेशनल के टॉइलट में दूसरी क्लास के छात्र प्रद्युम्न का शव पाया गया था। पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया। पुलिस पर उठे सवालों और मामले के तूल पकड़ने पर हरियाणा सरकार ने मामले को सीबीआई को सौंप दिया था।

CCTV में दिखा- कटे गले के साथ बाथरूम से बाहर आया था प्रद्युम्न

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या मामले में सीसीटीवी का एक सनसनीखेज फुटेज सामने आया था। इस फुटेज में जो दिखा उसे देखकर सब चौंक गए थे। फुटेज में खून से लथपथ प्रद्युम्न एक जांबाज जवान की तरह अपनी कटी गर्दन थाम रेंगते हुए टॉयलेट से बाहर निकलता हुआ दिखाई दिया था। इस वीडियो का एसआईटी टीम ने कई बार देखा गया था।
 

Source:Agency