Breaking News

Today Click 958

Total Click 3536488

Date 23-01-18

मैच में ऐसा लगा, जैसे अब मुझे करनी पड़ेगी गेंदबाजी: कोहली

By Mantralayanews :08-11-2017 06:45


तिरुवनंतपुरम: मनीष पांडे (17) और आलराउंडर हार्दिक पांड्या (नाबाद 14) की उपयोगी पारियों के बाद मैन आफ द मैच तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ( 2 ओवर में 9 रन पर 2 विकेट) की अगुवाई में अपने गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने न्यूजीलैंड को तीसरे और निर्णायक टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में मंगलवार को 6 रन से हराकर 3 मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने इस जीत की खुशी जताते हुए बताया कि एक समय ऐसा लग रहा था जैसे उन्हें ही बोलिंग करनी होगी। 

मैच के बाद विराट ने कहा कि ये मैच काफी दिलचस्प था। हमें विरोधी टीम से उम्मीद थी कि वह हमें कड़ी टक्कर देंगे। उन्होंने कहा कि एक समय हम नर्वस थे कि क्या हम कीवी टीम को प्रर्याप्त टारगेट दे पाएंगे, लेकिन गेंदबाजों ने अपना जौहर दिखाया और जीत हासिल की। इसके बाद विराट ने कहा कि जब मैच के अंतिम क्षणों में हार्दिक पंड्या को चोट लगी थी, तो मुझे लगा कि बाकी की 4 बॉलें अब मुझे ही फेंकनी होंगी। 

बता दें कि बारिश के कारण खेल लगभग दो घंटे 30 मिनट की देरी से शुरु हुआ और मैच में ओवरों की संख्या घटाकर 8-8 ओवर का कर दिया गया। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। भारत ने पहले बल्लेबाज करते हुए निर्धारित 8 ओवर में 5 विकेट पर 67 रन का मजबूत स्कोर बनाया और फिर अपने गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी के दम पर मेहमान न्यूजीलैैंड को निर्धारित 8 ओवर में 6 विकेट 61 रन पर रोकर 3 मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।  भारत की न्यूजीलैंड के खिलाफ यह पहली टी-20 सीरीज जीत है। भारत ने इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 टी-20 मैच खेले थे और पांचों में उसे हार का सामना करना पड़ा था। 
 

Source:Agency