Breaking News

Today Click 289

Total Click 3946959

Date 17-10-18

धोनी के सवाल पर भड़के विराट, कहा- उन्हें निशाना क्यों बना रहे लोग

By Mantralayanews :08-11-2017 06:45


वर्षा बाधित 8-8 ओवरों का मुकाबला जीतकर भारत ने न्यूजीलैंड को टी-20 सीरीज में शिकस्त दी. मंगलवार रात तिरुवनंतपुरम टी-20 में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड पर 6 रनों से रोमांचक जीत हासिल की. भारत के खिलाफ अजेय चल रहे कीवियों ने पहली बार टी-20 सीरीज में 1-2 से हार का स्वाद चखा. इसके साथ ही कप्तान विराट कोहली ने इस साल एक और सीरीज पर कब्जा कर लिया.

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली काफी खुश नजर आ रहे थे. लेकिन एक सवाल ने उन्हें फिर नाराज कर दिया. जब कप्तान कोहली से एक पत्रकार ने महेंद्र सिंह धोनी के मौजूदा फॉर्म और टीम में जगह को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने अपने पूर्व कप्तान का जमकर बचाव किया.

विराट ने कहा, 'मुझे समझ नहीं आता लोग सिर्फ उन पर (धोनी) पर उंगली क्यों उठा रहे हैं. अगर मैं तीन मैच में रन न बनाऊं, तो मेरे ऊपर कोई उंगली नहीं उठाएगा, क्योंकि मैं 35 साल का नहीं हूं, तो उनके साथ ऐसा क्यों? राजकोट में उस समय स्थिति ऐसी थी, कि अगर हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी के लिए आते, तो वो भी रन नहीं बना सकते थे. किसी को भी धोनी पर सवाल उठाने का कोई हक नहीं है.'

दरअसल, सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया को राजकोट में कीवियों ने हराया था. इसके बाद धोनी की बल्लेबाजी को लेकर सवाल उठने लगे हैं. पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने सबसे पहले इस बात को हवा दी कि क्या अब भी धोनी को टी-20 खेलते रहना चाहिए. वीवीएस लक्ष्मण ने भी ये बयान दिया कि अब वक्त आ गया है कि धोनी युवाओं के लिए टीम में जगह बनने दें.
 

Source:Agency