Breaking News

Today Click 553

Total Click 3948292

Date 18-10-18

29 के हुए लालू यादव के बेटे तेजस्वी, मध्यरात्रि को काटा केक

By Mantralayanews :09-11-2017 07:07


पटना: बिहार विधान सभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव 29 साल के हो गए. मध्यरात्रि में केक काटकर उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया. सोशल मीडिया पर मध्यरात्रि के फ़ोटो के अनुसार तेजवस्वी ने अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के पैर छू कर आशीर्वाद लिया. तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को उनके लिए विशेष पूजा अर्चना करने की घोषणा की हैं. 

बड़े भाई पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव आज सुबह ही पटना के छोटी पटनदेवी मंदिर में 28 दीपों की महाआरती और विशेष पूजा अर्चना करेंगे कर उनके तेजस्वी जीवन की कामना करेंगे. तेजप्रताप ने कहा कि उनके भाई में अत्यधिक प्रतिभा और क्षमता है और हम ईश्वर से कामना करते है कि तेजस्वी की क्षमता को और बढ़ाए, जिससे वो बिहार के लोगों की सेवा कर सके. 
इधर तेजस्वी के जन्मदिन के अवसर पर युवा राजद युवा दिवस मनाएगा और पूरे बिहार में पौधारोपण का कार्यक्रम करने की घोषणा की है. युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि पौधरोपण के कार्क्रम से स्वच्छ पर्यावरण के दृष्टिकोण से लोगों के जीवन से जुड़ा है.

इससे पूर्व तेजस्वी और तेजप्रताप दोनों भाई बुधवार को नोटबंदी पर विरोध प्रदर्शन से दूर रहे थे. हालांकि लालू यादव ने मोर्चा संभाला था लेकिन पटना नहीं बल्कि हाजीपुर में इस अबसर पर उन्होंने एक जन सभा को सम्बोधित किया.

Source:Agency