Breaking News

Today Click 307

Total Click 3404097

Date 19-11-17

भोपाल: शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म कर भागा आरोपी

By Mantralayanews :09-11-2017 08:34


भोपाल। शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ करीब दो साल तक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। जब युवती ने युवक पर शादी करने का दबाव बनाया, तो युवक ने युवती को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह भोपाल छोड़कर भाग खड़ा हुआ। कल बुधवार को युवती ने संबंधित बागसेवनियां थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

बागसेवनियां थाना पुलिस बताया कि फरियादी 23 वर्षीय युवती की शिकायत पर आरोपी सौरभ वर्मा के खिलाफ धारा 376एन, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है ​शाहपुरा निवासी फरियादी युवती की करीब दो साल पहले आरोपी सौरभ वर्मा से पहचान हुई थी। इसी दौरान दोनों में गहरी दोस्ती हुई, तो प्यार में बदल गई। पुलिस का कहना है कि आरोपी सौरभ वर्मा बागसेवनियां स्थित आदी परिसर के मकान नम्बर 14 में किराए से रहता था। शादी का झांसा देकर सौरभ ने युवती को अपने रूम में बुलाकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया था।

जब युवती ने सौरभ पर शादी करने का दबाव बनाया, तो वह साफ मुकर गया। युवती के बार-बार शादी करने की बात से झल्लाकर सौरभ ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद सौरभ भोपाल छोड़कर नोएडा चला गया।
 

Source:Agency