Breaking News

Today Click 1901

Total Click 3727004

Date 16-07-18

जस्ट डायल के शेयरों में 20 फीसदी का उछाल

By Mantralayanews :10-11-2017 07:06


इस कारोबारी हफ्ते के आख‍िरी दिन शुक्रवार को जस्ट डायल के शेयरों में बड़े स्तर पर उछाल देखने को मिल रहा है. इसके लिए गूगल के जस्ट डायल के बिजनेस को अध‍िग्रहण करने की खबरों को जिम्मेदार माना जा रहा है.

शुक्रवार को जस्ट डायल के शेयरों में 20 फीसदी का उछाल देखने को मिला है. इससे जस्ट डायल के निवेशकों का इस कारोबारी हफ्ते का आखिरी दिन काफी फायदेमंद साबित होने वाला है.

ऐसी खबरें हैं कि गूगल मुंबई की सर्विस इंजन जस्ट डायल के बिजनेस को अधिग्रहण करने जा रहा है. इसके लिए दोनों कंपनियों के बीच बातचीत चल रही है और जल्द ही इस पर कोई  फैसला आ सकता है.

इस खबर ने जस्ट डायल के शेयरों को तेजी देने में बड़ी भूमिका निभाई है. बीएसई पर सुबह करीब 9.30 बजे जस्ट डायल के शेयर 13.86 फीसदी की तेजी के साथ ट्रेंड कर रहे थे.

इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक गूगल पिछले काफी समय से जस्ट डायल का बिजनेस खरीदने को लेकर कंपनी के साथ बातचीत कर रहा है. ईटी ने डील से जुड़े एक इन्वेस्टमेंट बैंकर के हवाले से लिखा है क‍ि डील को फाइनल होने में अभी कुछ समय लग सकता है.

गूगल पिछले कुछ समय से भारत में स्थानीय स्तर पर अपना दायरा बढ़ाने में जुटा हुआ है. इसके लिए उसने अर्बनक्लैप और फासोस के साथ पार्टनरश‍िप की है. इन कंपनियों के साथ मिलकर गूगल भारत में गूगल मैप्स की पहुंच बढ़ा रहा है.
 

Source:Agency