Breaking News

Today Click 300

Total Click 3404090

Date 19-11-17

फ्रांस में मनोरोगी ने 3 छात्रों को कार से कुचला, 2 की हालत गंभीर

By Mantralayanews :11-11-2017 06:57


फ्रांस के शहर टूलूज में तीन छात्रों को एक कार चालक ने रौंद दिया. इनमें से दो छात्रों की हालत गंभीर है. फ्रांसीसी पुलिस के अनुसार यह काम एक मानसिक रोगी का है. पुलिस इंचार्ज के अनुसार कार ने एक स्टूडेंट्स के ग्रुप को टक्कर मार दी थी.

टूलूज के प्रोसिक्यूटर पियरे येवेस कोलेलियू ने बताया कि आरोपी व्यक्ति को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. उसने इस घटना को जानबूझकर अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि तीन छात्र इस हमले में घायल हो गए हैं. यह हमला सिटी ऑफ ब्लेगनेक के यूनिवर्स‍िटी कैंपस के पास हुआ. ड्राइवर ने घटना को खुद अंजाम देना स्वीकार कर लिया है. ऐसे में मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस इस केस से जुड़े सभी पहलूओं पर विचार कर रही है. इसके साथ ही फ्रांस में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले महीने फ्रांस के मार्सिले स्टेशन पर एक शख्स ने चाकू घोंपकर दो लोगों की हत्या कर दी थी. स्टेशन पर मौजूद सुरक्षा बल ने हमलावर को गोलियों से भून दिया था. इस हमले के पीछे पुलिस को आंतकी संगठन का हाथ होने का शक था.

वहीं पिछले साल फ्रांस के नीस में बासटील डे के जश्न के दौरान एक शख्स विस्फोटकों से लदे ट्रक को भीड़ में ले जा घुसा था. इस घटना में 84 लोगों की मौत हो गई थी. फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने इस ट्रक हमले को आतंकवादी हमला करार दिया था .
 

Source:Agency