Breaking News

Today Click 255

Total Click 3418246

Date 23-11-17

एक ट्वीट करके रणवीर सिंह आए ट्रोलर्स के निशाने पर, वजह 'पद्मावती' नहीं

By Mantralayanews :11-11-2017 07:56


मुंबई। पद्मावती को लेकर पहले ही देशभर में हंगामा मचा हुआ है। अब पद्मावती के अलाउद्दीन खिलजी एक ट्वीट करके ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये हैं। हालांकि इस ट्वीट का पद्मावती से कोई लेना-देना नहीं है। रणवीर सिंह ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करने के साथ लिथा- लूज़िंग माय रिलीजन यानि अपना धर्म छोड़ रहा हूं। रणवीर के इस ट्वीट का कुछ फॉलोअर्स ने शाब्दिक अर्थ निकालकर उसे धर्मांतरण से जोड़कर उनकी खिंचाई शुरू कर दी। यूज़र्स ने तंज कसा कि अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के लिए वो इस तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ ने बेहद भद्दी भाषा का प्रयोग करते हुए रणवीर को अपना धर्म छोड़ने की बात सोचने के लिए कोसा है। हालांकि हक़ीक़त कुछ और ही है। 

दरअसल, Losing my religion 1991 में आयी R.E.M बैंड की क्रिटिकली एक्लेम्ड एल्बम आउट ऑफ़ टाइम का गाना है, जिसे ग्रैमी अवॉर्ड भी मिला था। रणवीर के ही कुछ सपोर्टर्स ने ट्रोल करने वालों को इसकी जानकारी देते हुए उनका बचाव किया है, मगर ट्रोलर्स कहां मानने वाले। उन्होंने रणवीर को ऐसी बात पोस्ट करने के लिए ख़ूब बुरा-भला कहा है। 

वैसे रणवीर के ट्विटर एकाउंट से पता चलता है कि वो इस वक़्त अमेरिका में हैं। उन्होंने कैलीफोर्निया में महात्मा गांधी की मूर्ति के पास खड़े होकर खिंचवाई हुई एक तस्वीर पोस्ट की है, जिस पर लिखा है- Divine presence in Riverside, California. ऐसा लगता है कि रणवीर इस फोटो के माध्यम से अपने ट्रोलर्स को शांति और अहिंसा का पैग़ाम देना चाहते हैं। 

इस फोटो में रणवीर काफ़ी कूल और पद्मावती के लुक से डिफ़रेंट नज़र आ रहे हैं। बताते चलें कि एक दिसंबर को रिलीज़ हो रही पद्मावती इन दिनों विवादों के साये में है। फ़िल्म में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मिनी के बीच कथित प्रेम-प्रसंग को दिखाए जाने की अफ़वाह के चलते फ़िल्म का तगड़ा विरोध किया जा रहा है। इस मुद्दे ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है और राजनीतिक दल इस मामले में फ़िल्म के पीछे पड़े हैं। 
 

Source:Agency