Breaking News

Today Click 420

Total Click 3405284

Date 20-11-17

प्रद्युम्न मर्डर केस मे बड़ा खुलासा:पुलिस ने सबूतो से की छेडछाड: सूत्र

By Mantralayanews :13-11-2017 06:44


नई दिल्ली: रायन इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के मामले में सीबीआई जांच से हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. सीबीआई के सूत्रों ने प्रद्युम्न हत्या केस में खुलासा  करते हुए कहा है कि गुरुग्राम पुलिस ने मर्डर केस में सबूतों के साथ छेड़छाड़ की है. सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक, 'प्रद्युम्न मर्डर केस में की गई जांच से यह बात सामने आई है कि गुरुग्राम पुलिस ने सूबतों के साथ छेड़छाड़ की है.'

प्रद्युम्न की हत्या के बाद से ही गुरुग्राम पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में रही है. यहां तक कि प्रद्युम्न के पिता ने गुरुग्राम पुलिस की थ्योरी पर भरोसा नहीं जताया था और सीबीआई जांच की मांग की थी. गुरुग्राम पुलिस ने प्रद्युम्न के हत्या के आरोप में बस कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि सीबीआई ने अपनी जांच में स्कूल के ही 11वीं के छात्र को गिरफ्तार किया है. गुरुग्राम की जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने शनिवार को गिरफ्तार छात्र को 22 नवंबर तक के लिए फरीदाबाद के एक सुधार गृह भेज दिया था.

8 सितंबर को गुड़गांव के रेयान स्कूल में पढ़ने वाले सात साल के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या हुई थी. इस हत्या ने देश भर के अभिभावकों को हिला कर रख दिया.

Source:Agency