Breaking News

Today Click 497

Total Click 3405361

Date 20-11-17

डीएचएल ने हीरो इंडियन सुपर लीग के साथ फिर की साझेदारी

By Mantralayanews :13-11-2017 10:19


मुंबई, 13 नवंबर 2017 : दुनिया की प्रमुख अंतरराष्ट्रीय एक्सप्रेस सेवा प्रदाता कंपनी डीएचएल ने आज हीरो इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के साथ अपनी साझेदारी को नवीकृत करने की घोषणा की। इस तरह से, यह देश की शीर्ष पेशेवर फुटबॉल लीग के साथ तीसरे साल भी एसोशिएट स्पॉन्सर के तौर पर कंपनी की स्पॉन्सरशिप को दर्शाता है।

इस सीजन में आइएसएल में पिछले साल के 65 मैचों के बजाय 95 मैच होंगे और यह मुकाबला करीब पांच महीनों तक चलेगा। डीएचएल सभी मैचों का आधिकारिक मैच बॉल पार्टनर बनकर गर्वान्वित है। हर मुकाबले के साथ-साथ पूरे सत्र में जो खिलाड़ी सबसे ज्‍यादा गोल करेंगे, उन्हें कंपनी ‘डीएचएल विनिंग पास’ अवॉर्ड भी देगी।

इसके अलावा, डीएचएल इस सीजन के लिए खास तौर पर तैयार एक रोमांचक संवादपरक ब्रांड अभियान का अनावरण करेगी, जिसमें 215 मिलियन टेलीविजन दर्शकों और दर्शक-दीर्घाओं में मौजूद 1.5 मिलियन दर्शकों द्वारा देखने का सामर्थ्‍य है।  

डीएचएल एक्सप्रेस इंडिया के कंट्री मैनेजर आर.एस. सुब्रमण्यम का कहना है, ‘आइएसएल देश के स्पोर्टिंग कैलेंडर का एक अभिन्न हिस्सा बन चुका है। फुटबॉल के प्रति हमारे साझा लगाव के साथ, डीएचएल में हम देखते हैं कि यह साझेदारी हर साल मजबूत होती जा रही है। इस सीजन में मैचों का बढ़ना हमें ज्यादा मौका देता है कि हम दर्शक-दीर्घाओं में मौजूद दर्शकों और टीवी पर मैच देख रहे दर्शकों, दोनों से अधिक समय तक जुड़े रहें। हमारे पास आगामी चौतरफा ब्रांड कैंपेन समेत ब्रांड इंगेजमेंट योजनाएं हैं। हम इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं!’

वैश्विक स्तर पर, डीएचएल दुनिया के कुछ सबसे बड़े फुटबॉल क्लब और टूर्नामेंट को सपोर्ट करती है, जैसे मैनचेस्टर यूनाइटेड, एफसी बेयर्न म्यूनिख और कोपा लिबर्टाडोरेस। आइएसएल की स्पॉन्सरशिप कंपनी के मूलभूत मूल्यों – “टीम भावना और कर सकने की प्रवृत्ति” के बिल्‍कुल अनुरूप है।

आइएसएल के एक प्रवक्ता ने बताया, ‘इस साल हीरो इंडियन सुपर लीग में क्लब की भागीदारी आठ से दस तक पक्की हो गई है। दर्शकों की बढ़ती संख्या और जमीनी स्तर पर फुटबॉल को बढ़ावा देने की लीग की प्रतिबद्धता दर्शाती हैं कि भारत फुटबॉल पुनर्जागरण के दौर से गुजर रहा है। जल्द ही शुरू होने जा रहे इस लंबे सीजन के साथ यह एक रोमांचक और नई यात्रा बनने वाली है। हम बेहद खुश हैं कि इसमें हम कॉरपोरेट की ज्यादा रुचि देख रहे हैं। डीएचएल ने भारतीय फुटबॉल विकास-गाथा का हिस्सा बनने की अपनी प्रतिबद्धता और अपने संबंध को बढ़ाया है।”

आइएसएल के चौथे सीजन की शुरुआत कोच्चि में 17 नवंबर से होगी। इस सीजन में दो नये क्‍लब, जमशेदपुर एफसी और बेंगलुरू एफसी अपना डेब्‍यू कर रहे हैं, और इस तरह यह कुल 10 टीमों की लीग बन जायेगी।

Source:Agency