Breaking News

Today Click 350

Total Click 3404140

Date 19-11-17

गैंगस्टर ने फेसबुक पर ली मर्डर की जिम्मेदारी

By Mantralayanews :14-11-2017 04:42


चंडीगढ़/बठिंडा.... पंजाब में गैंगस्टर्स के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसका सबूत सोमवार को देखने को मिला जब फरार चल रहे एक नामी गैंगस्टर ने अमृसतर में पिछले महीने हुई एक हत्या की जिम्मेदारी ली। सरज संधू नाम के गैंगस्टर ने फेसबुक पर दावा किया कि 30 अक्टूबर को अमृतसर में हिंदू संघर्ष सेना के नेता विपिन शर्मा की हत्या उसने ही की थी। 

गैंगस्टर संधू ने फेसबुक पर विपिन शर्मा की हत्या का दावा करने के साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि इसको किसी भी धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए। पंजाब पुलिस ने शर्मा का नाम टार्गेटेड किलिंग्स का शिकार हो रहे धार्मिक नेताओं की सूची में नहीं डाला था। 

अमृतसर पुलिस उपायुक्त (इन्वेस्टिगेशन) जगमोहन सिंह ने टीओआई को बताया, 'हमें फेसबुक पर सरज संधू के पोस्ट की जानकारी मिली। मुझे नहीं लगता है कि उसने खुद से यह पोस्ट डाला होगा। यह काम किसी और के द्वारा किया गया लगता है।' 

गौरतलब है कि पंजाब के गैंगस्टर्स के द्वारा किसी मर्डर की जिम्मेदारी लिए जाने का यह पहला मामला नहीं है। पिछले साल भी राज्य में ऐक्टिव एक गैंग के लीडर ने फजिल्का से विधानसभा चुनाव लड़ चुके नेता जसविंदर सिंह रॉकी की हिमाचल के सोलन में हुई हत्या की जिम्मेदारी ली थी। 

Source:Agency