Breaking News

Today Click 342

Total Click 3404132

Date 19-11-17

Bigg Boss: अर्शी खान को देख छूटने लगे मेरे पसीने- कपिल शर्मा

By Mantralayanews :14-11-2017 06:42


बिग बॉस 11 शो आए दिन कुछ ना कुछ मसालेदार सीन देखने को मिल ही जाता है. ना सिर्फ घरवाले बल्कि बाहर वाले भी इस शो का हिस्सा बनकर सुर्खि‍यों में आ जाते हैं. बात कर रहे हैं बिग बॉस के बीते एपिसोड में कपिल शर्मा की एंट्री को लेकर. दरअसल इस मशहूर कॉमेडियन का कहना है कि बिग बॉस के घर पर अर्शी का सामना करते हुए उनके पसीने छूटने लेगे थे. कपि‍ल ने ऐसा क्यों कहा आइए जानते हैं.

दरअसल वीकेंड के वार एपिसोड में अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के सदस्यों के बीच पहुंचे कपिल के जुमलों ने तो खूब हंसाया लेकिन खुद वो ए‍क सदस्य को देखकर नर्वस हो गए. दरअसल कपि‍ल ने बताया कि वह बिग बॉस घर में अर्शी खान को देखकर नवर्स हो गए. बिग बॉस हाउस मे जैसे ही कपि‍ल ने एंट्री की अर्शी ने कपि‍ल के साथ फ्लर्ट करना शुरु कर दिया.

अर्शी खान कपिल पर अपनी अदाएं गिराती दिखीं जिसे देखकर कपिल वाकई नवर्स होकर उनसे दूर दूर जाने लगे. यही नहीं अर्शी के इस तरह पेश आने को लेकर कपिल ने अर्शी की चुटकी लेते हुए कहा, काफी एडवांस हैं आप?

लड़कियों से फ्लर्ट करने और रोमांस करने को लेकर कपि‍ल ने कहा है कि जब भी रोमांस की बात आती है तो वह नर्वस हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में भी अर्शी खान को देखकर उनके पसीने छूटने लगे थे. कलर्स ने बिग बॉस के घर कपि‍ल और अर्शी का आमना सामना होने के पलों को एक प्रोमो भी ट्विटर पर शेयर कि‍या था.

बिग बॉस के घर अर्शी खान के अलावा बंदगी कालरा ने भी जब कपिल से उनकेअंदाज में ही ये पूछा कि 'क्या कभी उन्होंने सोचा था कि उन्हें बिग बॉस के घर आने का मौका मिलेगा, तो बंगदी की इस बात पर कपिल शर्मा शर्माकर हंस पड़े.

कपिल की बड़े पर्दे पर वापसी की बात करें तो कपि‍ल जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म फि‍रंगी में लीड किरदार में नजर आएंगे. इस सोशल कॉमेडी ड्रामा फिल्म को कपिल के अजीज दोस्त और जाने माने पंजाबी फिल्ममेकर राजीव धींगरा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में कपिल के साथ इशिता दत्ता, मोनिका गिल इनामुल हक़ एक्टर्स भी नजर आएंगे. इससे पहले कपिल 'किस किस को प्यार करूं' में नजर आए थे. ये उनकी पहली फिल्म थी.
 

Source:Agency