Breaking News

Today Click 447

Total Click 3405311

Date 20-11-17

रिश्ते शर्मसार: जीजा ने साली को बनाया अपनी हवस का शिकार

By Mantralayanews :14-11-2017 08:21


भोपाल। अपनी गर्भपति पत्नी की काम में मदद कराने के बहाने एक जीजा अपनी 20 साल की साली को ससुराल से घर ले जाने की बात कहकर निकला। घर जाने से पहले जीजा हनुमानगंज थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में साली के साथ रुका। होटल के कमरे में जीजा ने साली को अपनी हवस का शिकार बनाया। दुष्कर्म करने के बाद जीजा ने अपनी साली को जान से मारने की धमकी दी थी। करीब एक साल बाद साली ने हिम्मत जुटाकर अपने पति को जीजा की शर्मनाक करतूत की जानकारी दी, तो कल सोमवार को दोनों पति-प​त्नी संबंधित हनुमानगंज थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई।

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया कि कोलार थाना क्षेत्र निवासी फरियादी 20 वर्षीय युवती की शिकायत पर आरोपी जितेन्द्र ओठले पिता रामप्रसाद ओठले निवासी नरसिंहगढ़ राजगढ़ के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी जितेन्द्र, फरियादी युवती का सगा जीजा है। फरियादी द्वारा दर्ज कराए गए बयान अनुसार बीते 10 नवम्बर को आरोपी जितेन्द्र कोलार स्थित अपनी ससुराल पहुंचा। जितेन्द्र की पत्नी गर्भवती थी, तो उसने घर के कामों में मदद करने के लिए फरियादी युवती को अपने साथ नरसिंहगढ़ जाने की बात कही। ससुराल वालों ने आरोपी जितेन्द्र की बात मानकर युवती को उसके जीजा के साथ विदा कर दिया।

शाम को बजाए नरसिंहगढ़ जाने, जितेन्द्र अपनी साली को बस स्टैंड स्थित होटल चंदन ले गया। होटल में जितेन्द्र ने कमरा नम्बर 307 बुक करवाया था। कमरे में रुककर जितेन्द्र ने अपनी साली को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया था।

पुलिस का कहना है कि इसके बाद जितेन्द्र युवती को अपने घर ले गया। यहां पर उसने साली को अपनी हवस का शिकार बनाया। युवती के वापस भोपाल लौटने के दो माह बाद उसकी शादी हो गई। शादी के कई महीने गुजर जाने के बाद हिम्मत जुटाकर जब युवती ने अपने पति को जीजा की करतूत के बारे में बताया, तो पति ने अपनी पत्नी को जितेन्द्र के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने की हिदायद दी। इसके बाद दोनों ने थाने पहुंचकर ​अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी जितेन्द्र ओठले की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपी की तलाश जारी है, उसे जल्द हिरासत में लिया जाएगा।
 

Source:Agency