Breaking News

Today Click 1787

Total Click 3530897

Date 20-01-18

भोपाल: मनचलों के हौसले बुलंद, किशोरी को घर में घुसकर छेड़ा

By Mantralayanews :14-11-2017 08:22


भोपाल। राजधानी भोपाल के हबीबगंज इलाके में एक किशोरी के घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है। किशोरी की चिल्लाहट सुनकर मनचला आरोपी मौके पर से फरार हो गए। घटना के बाद किशोरी ने संबंधित हबीबगंज थाने पहुंचकर मनचले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि फरियादी 17 वर्षीय किशोरी की शिकायत पर आरोपी संजू के खिलाफ धारा 452, 354 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस का कहना है कि फरियादी किशोरी 114/2 शिवाजी नगर पार्क के सामने झुग्गी में रहती है। आरोपी संजू और किशोरी के पिता का पैसों का लेनदेन था। कल सोमवार सुबह पैसों के विवाद को लेकर आरोपी संजू किशोरी की झुग्गी के पास पहुंचा। वहां पर संजू बाहर खड़ा होकर गाली-गलौच करने लगा। जब किशोरी ने संजू से कहा कि उसके पिता घर में मौजूद नहीं हैं, तो जबरदस्ती घर के अंदर जा घुसा।

घर के अंदर घुसकर संजू ने किशोरी के साथ बुरी नियत से छेड़छाड़ भी की थी। जब किशोरी ने चिल्लाना शुरु किया, तो आस पड़ोसियों को एकत्रित होता देखकर संजू मौके पर से फरार हो गया। इसके बाद किशोरी ने अपने माता—पिता के साथ पहुंचकर संजू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी संजू की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपी की तलाश जारी है, उसे जल्द हिरासत में लिया जाएगा।
 

Source:Agency