Breaking News

Today Click 83

Total Click 3446346

Date 11-12-17

बनेगी जॉली एलएलबी 3, ऐसा कुछ होगा जो आपने सोचा भी नहीं होगा

By Mantralayanews :21-11-2017 10:25


मुंबई। बॉलीवुड में रोज़ नई नई तरकीबें आज़माई जाती हैं। नए नए ट्रेंड आते हैं लेकिन वकीलों के पेशे पर बनी हिट फिल्म जॉली एलएलबी 3 के साथ अब एक नया ही कारनामा जुड़ने जा रहा है।

ये तो आप जानते ही होंगे कि साल 2013 में फिल्म जॉली एलएलबी आई थी, जिसमें अरशद वारसी लीड रोल में थे। उसके चार साल बाद इस साल जॉली एलएलबी का सीक्वल आया, जिसमें अक्षय कुमार ने वकील की भूमिका निभाई। दोनों ही फिल्मों का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया था। इस साल जब अक्षय की फिल्म ने जबरदस्त कमाई की तभी इस बात की घोषणा कर दी गई थी कि फिल्म का तीसरा भाग भी बनेगा। फॉक्स स्टूडियो के प्रमुख विजय सिंह ने कहा था कि जॉली एलएलबी का तीसरा भाग बनाया जाएगा लेकिन वो कब बनेगा ये तय नहीं है। सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म अगले साल शुरू हो सकती है लेकिन उससे बड़ी बात ये कि तीसरे भाग में पहले और दूसरे भाग के दोनों लीड कलाकार होंगे। बताया जा रहा है कि जॉली एलएलबी में अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक दूसरे के आमने सामने होंगे। इस बार भी निर्देशन सुभाष कपूर ही करेंगे।

बता दें कि सुभाष कपूर इन दिनों म्यूज़िक लेबल टी-सीरीज़ के फाउंडर गुलशन कुमार के जीवन पर बन रही फिल्म मुग़ल के काम में जुटे हैं, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। जानकारी के मुताबिक मुग़ल की रिलीज़ के बाद ही वो जॉली एल एल बी के तीसरे भाग का काम शुरू करेंगे।

Source:Agency