Breaking News

Today Click 88

Total Click 3446351

Date 11-12-17

फिल्मों को नहीं, मॉडलिंग को करियर बनाना चाहती हूं-प्रियंकासिंह

By Mantralayanews :27-11-2017 07:42


उदयपुर। कॉलेज के समय से मन में मॉडलिंग के प्रति जज्बा जागा। अब इसी के सहारे आगे बढने का लक्ष्य है। हालांकि सोनी टीवी के प्रबंधकों ने छोटे पर्दे से जुडने की बात कही है, लेकिन एक बार फिर से मिस इंडिया वर्ल्ड के पायदान पर पहुंचने की ख्वाहिश है।
यह बात मि. इंडिया वर्ल्ड, फाइनलिस्ट 2016 रह चुकी प्रियंकासिंह ने रविवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कही। वे वीनस क्रीम बार ‘आपकी खूबसूरती उनकी नजर से‘ कार्यक्रम में बतौर निर्णायक शामिल हुई। उत्तरप्रदेश के लखनऊ शहर में जन्मी प्रियंकासिंह ने कहा कि जब वह द्वितीय वर्ष में थी तब ही कॉलेज में आयोजित समारोह में पहली बार रैंप पर केटवॉक किया और माडलिंग की। इसके बाद पीछे मुडकर नहीं देखा। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि फिलहाल तो उनका पूरा ध्यान एक बार फिर मिस इंडिया बनने की ओर है। इसके बाद मिस वर्ल्ड की तैयारी में जुटेगी। उनका कहना था कि कोई भी सौन्दर्य प्रतियोगिता के बाद युवतियों का लक्ष्य फिल्मों की तरफ रहता है,लेकिन उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। वह मॉडलिंग को ही अपना करियर बनाना चाहती है।
उन्होंने कहा कि मिस इंडिया वर्ल्ड प्रतियोगिता में शिकरत करने के लिए 10 किलो वजन कम किया। अभी 59 किलो वजन है। इसे अभी और कम करना है। प्रतियोगिता के लिए देश की पांच सर्वश्रेष्ठ लडकियों को एक माह तक मुंबई में रहना पडा। यहां उन्हें चलने-फिरने के तौर तरीके बताए गए थे। इसके बाद परिणामों की घोषणा हुई वह आज सभी के सामने है। 

Source:Agency