Breaking News

Today Click 667

Total Click 3795604

Date 20-08-18

अंबिकापुर में व्यापारी बने निशाना, दो का अपहरण, एक से लूटे पौने 5 लाख

By Mantralayanews :30-11-2017 09:00


अंबिकापुर। बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती पेश करते हुए व्यापारियों को निशाना बनाया है। जहां दो व्यापारियों का अपहरण कर उनसे लूट की गई और फिर उन्हें छोड़ दिया गया। वहीं एक अन्य व्यापारी से लाखों रुपये लूट लिए।

जानकारी के मुताबिक बीती रात रेंज मुख्यालय में एक व्यवसायी पर फ़ायरिंग कर लुटेरोंं ने 4 लाख 80 हजार रुपए की लूट लिए। पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

वहीं बरियो पुलिस चौकी क्षेत्र के केपी अजिरमा के पास रात में घर लौट रहे 2 व्यवसायियों का अपहरण कर उन्हें बदमाश झारखंड ले गए। झारखंड के गढ़वा में इन दोनों व्यवसायियों के पास मौजूद रकम करीब 50 हजार रुपये और एटीएम से राशि निकलवाने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। इनमें से एक संतोष नाम का किराना व्यापारी है जिसकी बरियो में किराना दुकान है। वहीं अजय अग्रवाल नामक दूसरे व्यापारी की कपड़े की दुकान है।

ये दोनों व्यापारी जब अपनी कार से अंबिकापुर स्थित घर लौट रहे थे तभी बरियो से केपी अजिरमा के पास एक बोलेरो गाड़ी ने उन्हें ओवरटेक किया। इसी बोलेरो में बदमाश सवार थे। उन्होंने दोनों व्यापारियों को अगवा किया और उन्हें झारखंड ले गए। अपराधियों ने दोनों व्यवसायियों से मोबाइल छीन लिए। बदमाशों ने व्यवसायियों के पास करीब 15 हज़ार रु. नगद और एटीएम से 29 हज़ार रु. निकलवाने के बाद उन्हें छोड़ दिया और फरार हो गए। ये व्यापारी जब घर पहुंचे तब परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
 

Source:Agency