Breaking News

Today Click 684

Total Click 3794593

Date 19-08-18

पाकिस्तान के पेशावर में एक हॉस्टल में अातंकी हमला, 7 छात्र घायल

By Mantralayanews :01-12-2017 07:03


पाकिस्तान (एएनआई)। पाकिस्तान के पेशावर में आतंकी हमले की खबर सामने आई है। बताया जाता है कि पाकिस्तान के व्यस्त शहर पेशावर में स्थित कृषि विश्वविद्यालय के छात्रावास के नजदीक आतंकियों ने खुलेआम गोलीबारी करनी शुरु कर दी। मिली जानकारी के अनुसार अब तक 7 छात्र घायल बताए जा रहे हैं।

सूत्रों ने बताया है कि हमले की जिम्मेदारी तहरीक-ए-तालिबान ने ली है। पेशावर प्रशासन ने शहर में आपातकाल की घोषणा कर दी है और यूनिवर्सिटी की तरफ आने वाली सड़क को बंद कर दिया गया है।

'जियो न्यूज' के मुताबिक, मौके पर पुलिस और सेना पहुंच गई है। एक हमलावार को मार गिराया गया है। पेशावर कैपिटल सिटी पुलिस ऑफिसर ताहिर खान आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन की अगुआई कर रहे हैं। फिलहाल सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी है। पुलिस के मुताबिक यूनिवर्सिटी रोड पर ट्रैफिक रोक दिया गया है। घायलों को खैबर टीचिंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और अस्पताल में आपातकाल घोषित कर दिया गया है। खबरों की माने तो सुरक्षाबल अभी हमलावरों की संख्या को लेकर आश्वस्त नहीं है और ये 3 से ज्यादा भी हो सकते हैं।

बताया जा रहा है कि सुबह 8.15 बजे के आसपास गोलीबारी शुरू हुई थी, जब वे सो रहे थे। एक छात्र ने बताया कि वह और उसके दोस्त गोलीबारी की आवाज सुनकर भागने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उसके दो दोस्त फायरिंग में घायल हो गए। बीते एक हफ्ते में पेशावर में यह दूसरा आतंकी हमला है। 

Source:Agency