Breaking News

Today Click 658

Total Click 3795595

Date 20-08-18

हिना खान ने फिर की चुगली, शिल्पा शिंदे को Frustrated कह डाला

By Mantralayanews :02-12-2017 06:27


नई दिल्ली: हिना खान को असली में यह लत है या फिर बिग बॉस के घर में आकर यह लत लगी है. जी हां, हम बात कर रहे हैं चुगली करने की. हिना खान को जब भी मौका मिलता है, वे हर किसी की पीठ पीछे बुराई करने लगती हैं. ऐसा ही ताजा एपिसोड में भी हुआ. वे अर्शी खान के साथ बैठी थीं, और एकदम से शिल्पा शिंदे के व्यवहार को लेकर बात करने लगीं. उन्होंने शिल्पा शिंदे को फ्रस्ट्रेटेड तक कह दिया है.

हुआ यूं कि अर्शी और शिल्पा बात कर रहे थे. अर्शी कह रही थीं कि शिल्पा को इतना गुस्सा क्यों आ जाता है. हिना कहती हैं कि उनके साथ बाहर जो हुआ है उसकी वजह से वह ऐसी हो गई हैं. सुनने में आया है कि उनकी मम्मी ने भी उनका साथ नहीं दिया. इस वजह से वे कभी-कभार फ्रस्ट्रेटेड हो जाती हैं. दोनों कहती हैं कि इसलिए वे अपनी हताशा हम लोगों पर निकालती हैं और चिल्लाने लगती हैं.

ऐसा लगता है कि दूसरों की बुराई करना हिना का घर में पसंदीदा शगल बन गया है. बाहर उनका किस तरह का नेचर होगा यह तो उनके करीबियों को ही पता होगा. लेकिन हिना खान जिस तरह की अपनी इमेज बिग बॉस के घर में बना रही हैं, वह उनके करियर पर भी भारी पड़ सकती है क्योंकि सोशल मीडिया से लेकर उनके फैन्स तक में, हिना खान के नेचर को लेकर काफी निराशा है. देखना यह है कि उनकी यह लत आगे चलकर किस हद तक पहुंचती है. 

Source:Agency