Breaking News

Today Click 701

Total Click 3795638

Date 20-08-18

पड़ोसन को बुजुर्ग पर था ऐसा शक, इसलिए धूप सेंकते समय मार डाला

By Mantralayanews :02-12-2017 07:48


अंबिकापुर। बीती शाम चलगली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम शारदापुर में महिला ने जादू-टोने के शक पर 70 वर्षीय वृद्ध पर कुदाल से हमला कर दिया। बीच बचाव करने पहुंची नतनिन पर भी महिला ने हमला किया। गंभीर रूप से घायल वृद्ध को मेडिकल कालेज अंबिकापुर में दाखिल कराया गया,जहां इलाज के दौरान तड़के चार बजे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर चलगली पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर ली है। आरोपी महिला के विरूद्घ हत्या का अपराध दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार शारदापुर निवासी बसावन गोड़ पिता स्व. कोंदा गोड़ 70 वर्ष गुरुवार की शाम को घर के सामने बैठकर धूप ताप रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाली शिवव्रत की पत्नी घर से कुदाल लेकर निकली और उसने अचानक बसावन गोड़ के सिर पर प्रहार कर दिया।

पास ही बैठकर खाना खा रही वृद्ध की नतनिन सुमन 16 वर्ष ने बीच-बचाव का प्रयास की तो महिला ने उस पर भी हमला कर दिया था। सुमन मौके से भागकर इसकी जानकारी गांव के लोगों को दी। खेत से घर पहुंचे वृद्ध के पुत्र राजाराम ने पिता को लहूलुहान हाल में देखा और बोलेरो से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वाड्रफनगर लेकर पहुंचा,जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिफर कर दिया गया।

रात को उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां सुबह 4 बजे बसावन गोड़ की मौत हो गई। बताया गया है बसावन पर आरोपी महिला जादू-टोना का शक करती थी एवं पहले भी इसे लेकर विवाद की स्थिति बनी थी।

चलगली पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वृद्घ की उपचार के दौरान मौत की जानकारी अस्पताल के पुलिस सहायता केंद्र की प्रभारी ने चलगली पुलिस को दी है।
 

Source:Agency