Breaking News

Today Click 1565

Total Click 3589769

Date 21-02-18

महिला ने लगाया आरोप, सिपाही ने नशे में की मारपीट

By Mantralayanews :02-12-2017 08:07


भोपाल । गोविंदपुरा थाने के साामने एक महिला से मारपीट का मामला सामने आया है। महिला ने गोविंदपुरा थाने में पदस्थ एक पुलिस कर्मी पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पुलिस कर्मी नशे में धूत था और उनके साथ मारपीट की । वह गोविंदपुरा थाने में आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ शिकायत करने पहुंच गई है। जबकि पुलिस कर्मी के साथ मारपीट की बात से इंकार कर विवाद की बात मान रहे हैं।

जानकारी के अनुसार अवधपुरी में रहने वाले 35 वर्षीय अपर्ण शर्मा की खुद की शॉप है। जबकि उनके पति धनंजय शर्मा कंस्ट्रेक्शन कंपनी में काम करती हैं। उन्होंने नवदुनिया को बताया कि वह रात दस बजे अपने पति और बच्चे के साथ भेल दशहरा मैदान में लगे भोजपाल मेले में पहुंची थी।

उन्होंने अपनी कार को गोविंदपुरा थाने के बाहर खड़ा कर दिया था। जब वह वापस लौटी तो पुलिस कर्मी नरेश बघेल उनसे थाने के बाहर कार खड़ी करने को लेकर विवाद करने लगा। उन्होंने उसकी शिकायत थाने करने की बात की तो वह भागने लगा।अर्पणा और उनके पति ने उसको महात्मागांधी चौराहे पर पकड़ लिया। जहां सिपाही ने उनके साथ मारपीट की। इसके बाद वह उसको पकड़कर थाने लाई।

लोगों की भीड़ हो गई जमा

घटना के समय भोजपाल मेले से काफी लोग निकल रहे थे। यह माजरा देख काफी लोग जमा हो गए। जहां उन्होंने पुलिस कर्मी को महिला को पकड़कर थाने लाया गया। महिला अर्पणा का कहना है कि आरोपी के खिलाफ शिकायत कर रहे हैं। इधर, गोविंदपुरा पुलिस ने मारपीट की बात से इंकार कर विवाद की बात मानी है। इस दौरान आरोपी पुलिस कर्मी का सीयूजी सिम का मोबाइल भी मौके पर ही छूट गया। जिसको पीड़ित महिला ने गोविंदपुरा पुलिस को सौंपा।
 

Source:Agency