Breaking News

Today Click 659

Total Click 3795596

Date 20-08-18

फेसबुक के मालिक की बहन रैंडी संग हुआ यौन दुर्व्यवहार

By Mantralayanews :02-12-2017 09:05


सिएटल: फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग की बहन रैंडी जुकरबर्ग ने अलास्का एयरलाइन से शिकायत की है कि उनके स्टाफ ने फर्स्ट क्लास के एक यात्री को उनके साथ यौन दुर्व्यवहार करने से नहीं रोका. आरोपों पर एयरलाइन का कहना है कि वे इसकी जांच कर रहे हैं. बताते चलें कि रैंडी फेसबुक के फाउंडर्स में शामिल रही हैं, एक समय वे कंपनी से जुड़ी हुई थीं.

लॉस एंजिलस से मैक्सिको जा रही इस फ्लाइट में हुई कथित घटना को दुनिया के सामने लाने के लिए रैंडी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. सिएटल स्थित इस एयरलाइन को रैंडी ने एक लेटर लिखकर इसकी शिकायत की. उन्होंने लिखा कि साथ बैठा एक शख्स उन्हें बेहद असहज महसूस करा रहा था. उन्होंने आगे लिखा कि वो आदमी महिलाओं से जुड़े बेहद भद्दे कमेंट्स कर रहा था जिससे स्थिति और असहज बनती जा रही थी. बावजूद इसके उसे रोका नहीं गया बल्कि फर्स्ट क्लास में उसे लगातार शराब परोसा जा रहा था.

वे आगे लिखती हैं कि वो आदमी खुद को महसूस करने की बातें कर रहा था और पूछ रहा कि क्या रैंडी साथ में सफर करने वालों के साथ खुद को कभी किसी तरह की किसी कल्पना में रखा है. आरोपी व्यक्ति विमान में सवार हो रही महिलाओं की शारीरिक बनावट पर भी लगातार भद्दे कमेंट्स कर रहा था. जब रैंडी ने इसकी शिकायत विमान कर्मचारियों से की तब उन्होंने माहौल हल्का करते हुए कहा कि वो व्यक्ति उनका पर्मानेंट कस्टमर है.

रैंडी का कहना है कि आरोपी को तमीज़ से पेश आने की जगह फ्लाइट अटेंडेंट्स ने रैंडी को प्लेन के पीछ की किसी सीट पर बैठ जाने को कहा. रैंडी ने ऐसा ही करने का मन बनाया लेकिन बाद में उन्हें लगा कि जब उनकी गलती नहीं है तब उन्हें अपनी सीट क्यों छोड़नी चाहिए. उनका कहना था कि छेड़खानी उनके साथ हो रही है, जिसका मतलब ये था कि कार्रवाई उनके साथ नहीं होनी चाहिए बल्कि उसके साथ होनी चाहिए जो गलत है.

एयरलाइन का कहना है कि वो रैंडी के टच में है और आरोपी पैसेंजर के ट्रैवल प्रीविलेज़ यानी सफर से जुड़ी विशेष सुविधाएं समाप्त कर दी गई हैं. अगर जांच में रैंडी की बात सही पाई जाती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.
 

Source:Agency