Breaking News

Today Click 2002

Total Click 3786001

Date 16-08-18

सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक पर घड़ी छीनने की कोशिश में हमला

By Mantralayanews :04-12-2017 12:37


पुरी। जाने-माने सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोणार्क सैंड आर्ट फेस्टिवल के दौरान उन पर हमला किया गया जिसमें वो जख्मी हो गए हैं। पटनायक पर किसी अज्ञात शख्स ने हमला किया था। सुदर्शन को पुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक हमलावर ने सुदर्शन की कलाई से घड़ी छीनने की कोशिश की थी। जब उन्होंने हमलावर को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की तो हमलावर ने उन्हें धक्का मारकर गिरा दिया और भीड़ के बीच का फायदा उठाकर भाग गया।
 क्या था मामला
पटनायक ने बताया कि एक शख्स ने पहले उनसे हाथ मिलाया, और ऐसा करते हुए उसने उनकी रिस्ट वॉच छीनने की कोशिश की। जब उन्होंने उसे ऐसा करने से रोका तो उसने उन पर हमला कर दिया। हमलावर को खोजने की काफी कोशिश की गई लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

ओडिशा में चल रहा है सैंड आर्ट फेस्टिवल
सुदर्शन पटनायक पांच दिन तक चलने वाले अंतरराष्ट्रीय सैंड आर्ट फेस्टिवल के ब्रांड एंबेसडर भी है। इस कार्यक्रम का आयोजन ओडिशा सरकार के पर्यटन विभाग की तरफ से किया गया है। कोणार्क के प्रसिद्ध सूर्य मंदिर के सामने पुरी के बीच पर इस फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। फेस्टिवल का आयोजन 1 दिसंबर से किया जा रहा है जो पांच दिन तक चलेगा। इस आर्ट फेस्टिवल में 70 देशों के कलाकर भाग ले रहे हैं। जर्मनी, घाना, मैक्सिको, सिंगापुर, कनाडा, स्पैन, श्रीलंका, रूस के कलाकर प्रमुख तौर पर इसमें अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे हैं।
 

Source:Agency