Breaking News

Today Click 1583

Total Click 3589787

Date 21-02-18

तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढ़ने को सुशील मोदी ने रखी तीन शर्तें

By Mantralayanews :05-12-2017 05:50


पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को ट्वीट कर राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की शादी के लिए लड़की ढूंढ़ने की तीन शर्तें रखी हैं। सुशील मोदी ने लिखा है मैं तेज प्रताप के लिए दुल्हन खोज दूंगा, लेकिन इसके लिए उन्हें तीन शर्तें माननी होंगी।

पहली शर्त कि वह अपनी शादी में दहेज नहीं लेंगे, दूसरी शर्त यह कि वह अंगदान करने का संकल्प लें और तीसरी शर्त यह कि वह भविष्य में किसी के भी विवाह में तोड़फोड़ करने की धमकी नहीं देंगे। बता दें कि सुशील मोदी ने तेज प्रताप को अपने बेटे की शादी में आमंत्रित किया था, मगर तेज प्रताप इस आमंत्रण से नाराज हो गए थे।

उन्होंने सुशील मोदी के घर में घुसकर उन्हें मारने और उनके बेटे की शादी में घुसकर तोड़फोड़ करने की धमकी दी थी। महत्वपूर्ण यह रहा कि तेज प्रताप यादव उपमुख्यमंत्री के बेटे की शादी में नहीं गए, लेकिन उन्होंने मीडिया के जरिये वर-वधु को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

मीडिया ने जब उनसे सवाल किया कि अब वो कब शादी करेंगे तो इस सवाल का तेज प्रताप ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने अपनी शादी के बारे में बताते हुए कहा कि अब उन्होंने दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी सुशील मोदी अंकल को सौंप दी है।
 

Source:Agency