Breaking News

Today Click 1088

Total Click 3655504

Date 24-05-18

अरिस्टोक्रेट ने ‘मेज़‘ और‘डस्टर‘ की पेशकश की यात्रा का पसंदीदा साथी 

By Mantralayanews :05-12-2017 06:40


राष्ट्रीय : भारत की प्रमुख लगेज कंपनी वी.आइ.पी इंडस्ट्रीज के वैल्यू ब्रांड अरिस्टोक्रेट ने नये स्टाइलिश सूटकेसेज ‘मेज‘़और‘डस्टर‘की पेशकश की है। प्रीमियम मैटेरियल, स्टाइलिश प्रिंट्स और डिजाइन के साथ इन बैग्स को लंबे समय तक चलने के लिये बेहद सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। इतना ही नहीं, इन दोनों उत्पादों पर 5 साल की वारंटी दी गई है। एक शुरूआती आॅफर के रूप में यह 40 प्रतिशत की भारी छूट पर उपलब्ध है। 

मेज़ को स्टाइलिश डिजाइनों और खूबसूरत रंगों में तैयार किया गया है। प्रीमियम पाॅलीकार्बोनेट और स्क्रैच-रेसिस्टेंट मैटेरियल से निर्मित इन बैग्स को 3 बड़े आकारों में पेश किया गया है। ये आकार में इंडस्ट्री में मौजूद अधिकतर बैग्स से बड़े हैं। सिल्वर पेंटेडहैंडल लग्स, फिक्स्ड लाॅक और मेश के साथ काॅन्वि-पैक में उपलब्ध मेज़ में ढेरों खूबियां हैं। यह आपकी यात्रा का एक सहज साथी है। 

   ‘डस्टर‘ कंटेम्पररी टच के साथ एक क्लासिक 4व्हीलर साॅफ्ट लगेज है। इसका निर्माण प्रीमियम फैब्रिक से किया गया है और यह तीन आकर्षक रंगोंः रेड, ग्रे और ब्लू में उपलब्ध है। इसमें फिक्स्ड काॅम्बिनेशन लाॅक, पुलर्स और अधिक टिकाऊपन सुनिश्चित करने के लिये कार्नर गार्ड्स जैसी खूबियां हैं। डस्टर एक बेहतरीन पैसा वसूल उत्पाद है। यह बड़े एक्सपैंडर्स के साथ बड़े आकारों में उपलब्ध है। इससे ग्राहकों को यात्रा के समय थोड़ा अधिक सामान लेकर चलने में सहूलियत होती है। यह तीन साइज वैरिएंट्स में उपलब्ध है और इस पर 5 साल की इंटरनेशनल वारंटी दी गई है। 

इन उत्पादों की कीमत 3090 रूपये और 5630 रूपये के बीच है। तो फिर देर किस बात की है, आप भी अरिस्टोक्रेट के सूटकेस के नये कलेक्शन को अपना बना लीजिये। ये देश भर में स्थित वीआइपी के सभी आउटलेट्स और लगेज डीलर्स के पास उपलब्ध हैं। 

वी.आइ.पी. इंडस्ट्रीज लि. के विषय मेंः    
वर्ष 1971 में स्थापित वी.आइ.पी. इंडस्ट्रीज लि. एशिया का नंबर 1 लगेज निर्माता है। इसके चार कारखानों द्वारा प्रतिवर्ष लगभग पांच मिलियन बैग्स बनाये जाते हैं और इस तरह यह दुनिया भर में दूसरा सबसे बड़ा लगेज निर्माता बन गया है। नासिक स्थित अत्याधुनिक वी.आइ.पी. डिजाइन लैब को कई इंटरनेशनल पेटेंट्स और डिजाइन रजिस्ट्रेशन का श्रेय प्राप्त है। स्थापना के समय से ही कंपनी ने यात्रियों की बदलती जरूरतों और पसंद को समझा है। वी.आइ.पी. इंडस्ट्रीज की वैश्विक उपस्थिति दर्ज है और इसके उत्पाद भारत, मध्य पूर्व, यूके, यूएसए, जर्मनी, स्पेन, इटली एवं अफ्रीका व दक्षिण पूर्व एशिया के कुछ देशों में उपलब्ध हैं। 

Source:Agency