Breaking News

Today Click 426

Total Click 4004720

Date 20-11-18

सबसे अलग हटकर है निमकी मुखिया

By Mantralayanews :06-12-2017 06:46


स्टार भारत के शो ‘निमकी मुखिया’ में आजकल दर्शकों को हाई वोल्टेज इलेक्शन ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में परिस्थितियां कुछ ऐसी बनती हैं कि निमकी को मुखिया के चुनाव में खड़ा होना पड़ता है. और कई रोमांचक उतार-चढ़ाव के बीच आख़िरकार निमकी जीत जाती है.

निमकी के गांव की पहली महिला मुखिया बनने के साथ ही दर्शकों की इस शो से मनोरंजन के डोज की अपेक्षाएं कई गुना बढ़ गई हैं. दर्शकों को निमकी के मुखिया बनने और उसके अनूठे तरीके से सामाजिक बदलाव लाने का का इंतजार है.

निर्माताओं ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है कि शो की ये अनापेक्षित हीरो हमारे देश की पुरानी समस्याओं का कुछ अलग तरीके से समाधान निकालेगी. इसलिए उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र की वास्तविक समस्याओं पर गहराई से रिसर्च किया. शो के लेखक जमा हबीब ने ग्रामीणों की समस्याओं का निमकी के स्टाइल में समाधान निकाला .

जमा हबीब कहते हैं, “ एक साथ दो बड़ी ख़बरें मिलने, एक ओर चुनाव जीतने और दूसरी तेतर का प्रस्ताव से, निमकी सातवें आसमान पर है. अब निमकी के जीवन का सबसे बड़ा अध्याय शुरू होने वाला है, जो षड्यंत्र,  ड्रामा,  रोमांस और चुनौतियों से भरा होगा. अपने जीवन में आए इन उतार-चढ़ावों से वह कैसे निपटती है,  यह देखना बहुत दिलचस्प होगा और शो के मनोरंजन को और बढ़ाएगा. मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि निमकी मुखिया की दिलचस्प जर्नी को देखते रहिए क्योंकि ऐसी कहानी आपने हिंदी टेलीविजन पर शायद पहले नहीं देखी होंगी.”

निमकी की भूमिका निभाने वाली भूमिका गुरुंग कहती हैं, “इस शो में  अप्रत्याशित की उम्मीद कीजिए. निमकी ने कभी चुनाव में खड़े होने की कल्पना नहीं की थी और अब वह मुखिया बन गई है. निमकी मुखिया की एक्चुअल जर्नी (वास्तविक यात्रा) अब शुरू होती है. वह जहाँ जा रही है उन चीज़ों से अभी वह अनजान है, लेकिन जल्द ही वह अपनी तरीके से ( जरा हट के) चुनौतियों का सामना करना शुरू कर देगी.”

देखिए निमकी मुखिया सोमवार से शुक्रवार रात 8.30  बजे स्टार भारत पर 

Source:Agency