Breaking News

Today Click 2028

Total Click 3591862

Date 22-02-18

मानसरोवर हत्याकांड में 5 आरोपी धरे, मृत गार्ड भी था साजिशकर्ता

By Mantralayanews :07-12-2017 06:05


मानसरोवर पार्क इलाके में सात अक्तूबर को जिंदल परिवार की चार महिलाओं और उनके गार्ड की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने दो माह बाद सुलझा लिया है। हत्याकांड की साजिश मृत गार्ड राकेश कुमार ने लूटपाट के लिए अपने बेटे व दामाद के साथ मिलकर रची थी, लेकिन कहीं पिता राज न खोल दे, इसलिए बेटे व दामाद ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी।
हत्याकांड में मृत गार्ड के बेटे गांव नंगला, बागपत निवासी अनुज कुमार (25), दामाद गांव कंदेरा, रामबाला, बागपत निवासी विकास उर्फ विक्की (26), विकास की बुआ के लड़के लोनी निवासी सन्नी (22), एक और विकास उर्फ विक्की (30) व नीरज (37) को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल एक चाकू, 50 हजार रुपये कैश और कुछ जेवरात बरामद किए हैं। पुलिस को इस मामले में अभी दो आरोपियों की तलाश है। अपराध शाखा के संयुक्त आयुक्त आलोक कुमार ने बताया कि हत्याकांड के बाद दिल्ली पुलिस की लगभग सभी जांच एजेंसियों ने मामले की छानबीन शुरू की।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि किसी ऐसे शख्स ने सभी के गले रेते थे, जिसे शरीर के अंगों की जानकारी थी। साथ ही उसे यह भी पता था कि किस जगह की नस काटने से बिना शोर मचाए जल्दी मौत हो जाएगी।

Source:Agency